राम सेतु से लेकर ब्रह्मास्त्र तक, पौराणिक कहानियों पर बनी इन फिल्मों का है बेसब्री से इंतजार


एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. आरआरआर को चारों दिशाओं से तारीफें मिल रही हैं. राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट समेत सभी कलाकारों की एक्टिंग को सरहाया जा रहा है. राजामौली की पौराणिक क्लाइमेक्स फिल्म में राम चरण भगवान राम के अवतार में दिखाई दिए है. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की राम सेतु से लेकर रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र तक, अन्य कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं जो पौराणिक कहानियों पर अधारित होंगी. 

ब्रह्ममास्त्र- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट भगवान शिवा की कहानी पर अधारित होगा. फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन समेत कई बड़े एक्टर्स लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. 

राम सेतु- अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा भी अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. बता दें राम सेतु का मुहरत शॉट अयोध्या में लिया गया था. 

आदिपुरुष- प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष फिल्ममेकर ओम राउत बना रहे हैं. यह रामायण पर अधारित फिल्म होगी. फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बन चुका है. फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 

महाभारत- महाभारत फिल्म में द्रौपदी के नजरिए से कहानी को दिखाया जाएगा. फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म के लिए मधु मनतेना और दीपिका पादुकोण ने साथ आने का फैसला किया है. 

रामायण- महाभारत के बनाने से पहले मधु मनतेना ने रामायण बनाने का फैसला किया है. फिल्ममेकर ने फिलहाल किस स्टार को कास्ट किया है उसका खुलासा नहीं किया है. पौराणिक कहानी पर अधारित फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा फैंस को यह जानने की काफी उत्सुकता है. 

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को अब तक नहीं मिला उनका मिस्टर राइट, गुजार रही हैं अकेले जिंदगी

दिव्या भारती से लेकर नीतू कपूर तक, कम उम्र में दुल्हन बन गई थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

image Source

Enable Notifications OK No thanks