ये हैं बॉलीवुड की वो अपकमिंग भव्य फिल्में जिनकी सिर्फ कहानी ही नहीं बजट भी है बड़ा


फिल्म बाहुबली और पुष्पा (Pushpa) ऐसी फिल्म रही हैं जिसने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड को धाराशाही कर दिया है. इन फिल्मों ने अपने कामयाबी के झंडे न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी गाड़े हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं. बाहुबली और पुष्पा के न सिर्फ भव्य बल्कि कहानी और बजट के मामले में भी ये फिल्में काफी बड़ी होंगी.

हाल ही में मुकेश खन्ना ने Sony Pictures संग मिलकर अपकमिंग फिल्म शक्तिमान का ऐलान किया है. यानि छोटे पर्दे का ये शक्तिमान अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नजऱ आने वाला है. भारत के इस सुपरहीरो को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैन्स अभी से ही बेकरार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड में एक बार फिर से ‘नागिन’ फिल्म बनने जा रही है. जिसे फिल्ममेकर विशाल फुरिया बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. जाहिर सी बात ही फिल्म के नाम से ही साफ पता चलता है कि इसमें VFX का अच्छे से यूज किया जाएगा.

अयान मुखर्जी का ब्रह्मास्त्र काफी समय से रिलीज के इंतजार में है, कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट लगातार टलती गई है. करीब 300 करोड़ रुपए में बनी रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल दस्तक देने वाली है. फिल्म में मेकर्स ने भव्य सीन दिखाने के लिए VFX पर काफी पैसी खर्च किया है.


बॉलीवुड फिल्म रामायण की चर्चा काफी समय से है. रामायण फिल्म में महेश बाबू, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गज स्टार्स नजर आएंगे. ‘रामायण’ एक 3D फिल्म है. खबर है कि इस फिल्म को कई पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. 


फिल्म ‘आदिपुरुष’ प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्में में से एक है, जो कि एक 3डी फिल्म होगी. फिल्म में सैफ अली खान और कृति सेनन भी नजर आएंगे.इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए है.

ये हैं बॉलीवुड की वो अककमिंग फिल्में जो जिनका फैन्स ही नहीं खुद मेकर्स भी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Madhubala के आखिरी दिनों में अस्पताल मिलने पहुंचे थे Dilip Kumar, कही थी ये बात

कैमरे के पीछे Sridevi की इन हरकतों से परेशान हो गए थे Sunny Deol, जानें क्या था मामला

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks