Entertainment News Live Updates: केबीसी 14 में जुड़ा एक और पड़ाव, बॉबी देओल करना चाहते हैं रोमांटिक फिल्म


अधिक पढ़ें

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Birthday) का जन्मदिन इस साल यादगार रहा. नीतू ने शनिवार को अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया. नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और रिद्धिमा और नीतू ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं. इनमें नीतू को बेहद खुश होते हुए देखा गया. वहीं, नीतू ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर अली खान, करिश्मा कपूर और कपूर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक टेस्टी लंच को एन्जॉय किया.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ उस रेस्तरां के बाहर पोज देती हुई दिखाई दे रही थी, जिसमें उन्होंने लंच किया था. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “फैमिली के साथ बर्थडे लंच.” उन्होंने अपने कैप्शन में आखों में प्यार और दिल वाले इमोजी भी शामिल किए.

 ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनाएंगे शाहरुख खान

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने स्टाइल के साथ-साथ अपनी फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. लंबे समय के बाद एक बार फिर वह अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के डायरेक्शन का जिम्मा संभाल रहे हैं. फैमिली एंटरटेनिंग फिल्मों के लिए करण जाने जाते हैं. उनकी फिल्म ऐसी होती हैं, जिनकी कहानी को लोग शायद ही भूल पाते हैं. साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) याद है आपको? शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की इस फिल्म का करण रीमेक (Kuch Kuch Hota Hai remake) बनाना चाहते हैं. इसका खुलासा हाल ही में करण ने खुद किया.

‘कैप्सुल गिल’ से अक्षय कुमार का लुक लीक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के वो स्टार हैं, जो बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग करते हैं और साल भर में 4-5 फिल्मों को निपटा देते हैं. इस साल अभी तक अक्षय की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. ‘बच्चन पांडे’ और पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ दोनों फिल्मों को जादू भले बॉक्स ऑफिस पर न चल सका, लेकिन अक्षय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इन दिनों अक्षय पाजी अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ (Capsule Gill) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म से अब उनकी फर्स्ट लुक लीक हो गया है, जिसमें एक बार फिर से वो सरदार अवतार में नजर आ रहे हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks