Entertainment News Live Updates: सोनम ने किया अर्जुन कपूर को बर्थडे विश, वरुण ने कियारा से फाइट होने का खुलासा


Entertainment News, 26 June Live Updates: रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर यशराज फिल्म्स की मच अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का ट्रेलर शुक्रवार (24 जून) को जारी किया गया. जहां रणबीर के फैंस उन्हें एक एक्शन फिल्म करते हुए और अपने करियर में पहली बार कुछ स्टंट करते हुए देखने के लिए उत्साहित थे, वहीं लोगों के एक वर्ग ने कई कारणों से फिल्म की आलोचना की है. कुछ लोग ‘शमशेरा’ को ‘थोर’ और ‘हैरी पॉटर’ जैसी कुछ बेहतरीन हॉलीवुड फिल्मों की सस्ती कॉपी कह रहे हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने विलेन को एक बार फिर से टीका पहने हुए एक हिंदू दिखाने के लिए मेकर्स की आलोचना की है.

कई लोगों ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ‘शमशेरा’ लुक की तुलना रणवीर सिंह के ‘पद्मावत’ के खिलजी से की है. बता दें फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त को शुद्ध सिंह के किरदार में दिखाया गया है. ट्रेलर से पता चलता है कि वह फिल्म में मुख्य विलेन हैं और आदिवासियों पर काफी अत्याचार करते हैं. शुद्ध सिंह का किरदार माथे पर एक लंबा टीका लगाए हुए हैं. लोग इसी को लेकर आलोचना कर रहे हैं.

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इंडस्ट्री में 25 जून 2022 को 30 साल पूरे हो गए हैं. लंबे समय बाद ‘पठान’ (Pathaan) के साथ किंग खान बड़े पर्दे पर वापसी कर वाले हैं. इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर उन्होंने फैंस को ‘पठान’ के नए पोस्टर (Pathaan new Poster) के साथ सरप्राइज किया. फैंस के लिए फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख का नया लुक किसी ट्रीट से कम नहीं था. हालांकि, पोस्टर के रिलीज होने के बाद कमाल आर खान यानी केआरके (KRK tweet) ने ट्रोलिंग के अंदाज में दिखे. उन्होंने एक बाद एक ट्वीट कर न सिर्फ पोस्टर में खामियां निकाली बल्कि सबूत के साथ के साथ ये दावा किया कि पोस्टर चोरी का है.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks