Ent News Live Updates: KKK 12 में शिवांगी जोशी को आई चोट, राखी सावंत को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड!


23 Jun 2022 23:13 (IST)

Nia Sharma को है काम और पैसों की तलाश

निया शर्मा 2021 में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लेने के बाद से टेलीविजन से अनुपस्थित हैं. उनकी आखिरी वेब श्रृंखला ‘जमाई 2.0’ थी जो उसी वर्ष ZEE5 पर रिलीज हुई थी. उन्होंने बॉलीवुड बबल से कहा, ‘हम वो लोग नहीं है, जो वोलेंट्री ब्रेक लेंगे. मैं उस स्थिति में नहीं हूं. मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम चाहिए, जिसे पैसे चाहिए. मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक की जरूरत है. मुझे अपने जीवन में कभी भी ब्रेक की आवश्यकता नहीं होगी. मुझे काम की जरूरत है. मैं काम करना चाहती हूं.’

23 Jun 2022 22:17 (IST)

अनुराग बसु से जब डॉक्टर ने कहा था- ‘आपके पास सिर्फ 2 हफ्ते हैं’

‘बर्फी‘, ‘गैंगस्टर’ जैसी उम्दा फिल्मों के डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu) कभी ब्लड कैंसर से पीड़ित थे. डॉक्टरों ने मान लिया था कि वे नहीं बचेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग ने एक इंटरव्यू में बताया था कि डॉक्टरों ने उनसे कहा था कि उनकी जिंदगी के सिर्फ 2 हफ्ते बाकी हैं. उन्होंने उस दौर को अपना सबसे भयानक दौर बताया है. जब उन्हें पता चला था कि वे कैंसर से पीड़ित हैं, तब उनकी पत्नी गर्भवती थीं, लेकिन जीवट अनुराग बसु ने कैंसर से अंत तक लड़ने का फैसला किया और उसे हराकर ही दम लिया.

23 Jun 2022 21:24 (IST)

फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी प्रियंका सिंह

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif ) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद (Suswagatam Khushamadeed)’ में प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) इसाबेल की बहन के अहम रोल में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन किया है धीरज कुमार ने, जिन्होंने ‘काशी- इन सर्च ऑफ गंगा’ का भी निर्देशन किया था.

23 Jun 2022 20:51 (IST)

‘रंगबाज’ के तीसरे सीजन का हुआ ऐलान, जानिए इस बार कौन कर रहा लीड?

गैंगस्टर ड्रामा ‘रंगबाज’ के पहले दो सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद, अब ZEE5 ने इस हिट शो के एक और सीजन की घोषणा की है. सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज- डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह और आकांक्षा सिंह लीड रोल में होंगे. इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह कर रहे हैं.

23 Jun 2022 20:26 (IST)

मंदाकिनी के म्यूजिक वीडियो ‘Maa O Maa’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

मंदाकिनी मनोरंजन जगत में वापसी करने जा रही हैं. मंदाकिनी को दर्शक म्यूजिक वीडियो ‘मां ओ मां’ (Maa O Maa) में देखेंगे, जिसका पहला पोस्टर लॉन्च हो गया है. वे एक बार फिर अपने खूबसूरत अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जोरदार’ में देखा गया था, जो 1996 में आई थी. बता दें कि मंदाकिनी को लोकप्रियता फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में निभाए किरदार से मिली थी.

23 Jun 2022 20:11 (IST)

Jug Jugg Jeeyo की रिलीज से पहले आया शानदार रिव्यू, नेहा धूपिया ने करण जौहर को बताया गेम चेंजर

मुंबई में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंचे थे. फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचीं नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ‘ये वास्तव में काफी अच्छी फिल्म है. ‘जुग जुग जियो’ में सब शानदार, फनी और एंटरटेनिंग है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर सभी लोग बहुत अच्छे हैं. राज मेहता तो गजब के टैलेंट हैं. इसके साथ ही नेहा ने करण जौहर को गेम चेंजर बताया है.’

23 Jun 2022 19:53 (IST)

अनन्या पांडे ने फोटोशॉप कर अपने कॉकटेल ग्लास में डाली ‘आलू भुजिया’?

अनन्या पांडे ने जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर के साथ पार्टी की, जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं. वे एक तस्वीर में हाथ में कॉकटेल ग्लास पकड़े नजर आ रही हैं, जिसमें आलू भुजिया नजर आ रही है. कुछ लोग कह रहे हैं कि तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है. यह स्पष्ट नहीं है कि अनन्या ने इस तरह की फोटो पोस्ट की थी या फिर इंटरनेट पर किसी ने तस्वीर को फोटोशॉप किया था. कई नेटिजेंस ने खराब तरीके से फोटोशॉप करने पर उन्हें ट्रोल किया है, तो कुछ ने कहा कि यह मजाक हो सकता है.

23 Jun 2022 18:59 (IST)

सास-बहू के रिश्ते पर नीतू कपूर की सलाह

नीतू कपूर ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘सास और बहू के बीच रिश्ता गड़बड़, हस्बैंड की वजह से होता है, क्योंकि आप अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और जब तुम जोरू के गुलाम बन जाते हो ना फिर मां को प्रॉब्लम होती है. अगर आप मां और पत्नी के बीच प्यार को बैलेंस करके चलो तो हमेशा अच्छा होता है. वह और आपको प्यार करेगी, लेकिन जब आप अपनी बीवी के लिए ज्यादा करने लगते हो तो मां को फील होता है.’

23 Jun 2022 17:27 (IST)

आशीष विद्यार्थी ने अपने सबसे बुरे दौर को किया याद

आशीष विद्यार्थी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया है. उन्हें एक एक्टर के तौर पर सराहा गया और वे फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते, लेकिन उन्हें जल्द ही टाइपकास्ट कर दिया गया. वे एक तरह की भूमिकाएं बार-बार करने लगे. वे कहते हैं, ‘यह मेरे जीवन का सबसे तकलीफदेह समय था, जहां मुझे केवल वही करने के लिए कहा गया था जो मैं पहले भी कर चुका था.’

23 Jun 2022 17:10 (IST)

Shamshera के पोस्‍टर लॉन्‍च में रणबीर कपूर को देख रोने वाली ‘फैन गर्ल’ तो न‍िकली टीवी एक्‍ट्रेस!

रणबीर कपूर की एक फैन दो दिन से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्‍म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के पोस्‍टर इवेंट में पहुंची फैन ने रणबीर कपूर को अपनी प्रेरणा बताया और अचानक स्‍टार को अपने सामने देखकर रोने लगी. दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर की ये फैन एक एक्‍ट्रेस हैं. वे सीरियल ‘पुष्‍पा इंपॉस‍बिल’ में छोटे से रोल में नजर आई हैं. बुधवार के एपिसोड में रणबीर कपूर की यही फैनगर्ल एक स्‍कूल गर्ल के किरदार में दिखीं.

23 Jun 2022 16:29 (IST)

अमिताभ बच्चन का पोस्ट हो रहा है वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में हर तरफ सिर्फ रेड लिप्स्टिक से kiss के निशान दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के ऊपर फैन ने लिखा है, ‘उनकी आंखे और उनके मुस्कुराने का तरीका.’ इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘अरे, पर देवी जी… कोई जगह तो छोड़ो हंसने के लिए !’ एक्टर की इस पोस्ट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

23 Jun 2022 16:00 (IST)

‘The Kapil Sharma Season 3’ से कपिल शर्मा ने कमाए करोड़ों, जानें कितनी थी फीस

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के तीसरे सीजन को भी लोगों का खूब प्यार मिला. siasat.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमेडियन ने तीसरे सीजन में अपनी फीस में करीब 20 लाख रुपये का इजाफा किया था. कपिल शर्मा एक एपिसोड के 50 लाख चार्ज करते थे. यानी शनिवार और रविवार दो दिन की फीस उनकी करीब 1 करोड़ रहती थी. कॉमेडी शो के दूसरे सीजन में कपिल एक एपिसोड के 30 लाख चार्ज करते थे.

23 Jun 2022 15:15 (IST)

राजकुमार राव-सान्या मल्होत्रा की ‘हिट-द फर्स्ट केस’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की आने वाली फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ (HIT – The First Case Trailer) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. क्राइम थ्रिलर और स्पेस्स से भरे इस ट्रेलर को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर में फिल्म के सभी कास्ट का बखूबी परिचय कराया गया है. लेकिन आपको राजकुमार का इंटेस कॉप लुक, काम के प्रति उनका जुनून और प्यार के लिए उनका दीवानापन और जज्बाती ख्याल आपको अंदर से हिला देगा.

23 Jun 2022 13:26 (IST)

Shamshera New Poster: खाकी वर्दी में संजय दत्त का खूंखार अवतार

‘शमशेरा’ (Shamshera) के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स ने नया पोस्टर जारी कर दिया है. पोस्टर में संजय दत्त का खूंखार अवतार सामने आया है. छोटे-छोटे बालों के साथ चेहरे पर दाढ़ी और ताव देने वाली मूंछे संजय दत्त के लुक को धांसू बना रही हैं. इसके साथ माथे पर महादेव का तिलक और हाथ में हंटर लिए ‘बॉलीवुड के बाबा’ गदर लग रहे हैं.

23 Jun 2022 11:22 (IST)

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में शुरू किया Homeware Line, बोलीं- ‘छोड़ आए हम अपनी जड़ें’

प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘सोना होम’ की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस ‘सोना होम’ के को-फाउंडर मनीष गोयल के साथ होमवेयर लाइन की चीजों को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि ‘इंडिया में हमारा कल्चर फैमिली को लेकर है, कम्युनिटी है, लोगों को साथ लाना है और यही मेरे लिए सोना होम का मकसद है.

23 Jun 2022 11:12 (IST)

स्वरा भास्कर ने महाराष्ट्र में मची राजनीति उथल-पुथल के बीच किया ट्वीट, हुईं ट्रोल

महाराष्ट्र की राजनीति में हो रही उठा-पटक को लेकर गुस्साईं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट (Swara Bhasker Tweet) कर इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. हालांकि ट्वीट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा भास्कर को राजनीति का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं.

Swara Bhasker, Swara Bhasker tweet, maharashtra politics crisis, maharashtra politics, Social Media, Viral Tweet, स्वरा भास्कर, स्वरा भास्कर ट्वीट, महाराष्ट्र राजनीति
स्वरा भास्कर का ट्वीट.
23 Jun 2022 10:26 (IST)

बॉबी देओल के शहजादे आर्यमान भी करेंगे दादा धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड में एंट्री!

बॉबी देओल (Bobby Deol) के बड़े भाई, बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी से सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. क्या बॉबी देओल के बेटे आर्यमान (Aryaman) भी अपने दादा धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? इस सवाल का हाल ही में एक्टर ने दवाब दिया है.

23 Jun 2022 09:26 (IST)

चारु असोपा और राजीव सेन देंगे एक-दूसरे को तलाक!

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ईटाइम्स की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, चारु और राजीव की शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार ये जोड़ी कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर रही है.

23 Jun 2022 08:48 (IST)

IIFA 2022 की हर झलक TV पर होगी टेलीकास्ट, जानें कब-कहां देखें सकेंगे अवॉर्ड शो

आईफा अवॉर्ड्स को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. 25 जून को कलर्स चैनल पर देख पाएंगे. शो 8 बजे से टेलीकास्ट होगा. वहीं, ग्रीन कारपेट 25 जून को ही शाम 6 बजे से टेलीकास्ट होगा. इसी अवॉर्ड्स का एक वीडियो क्लिप को कलर्स ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

23 Jun 2022 08:45 (IST)

रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ NCB ने दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के करीब दो साल बाद सामने आए ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की विशेष अदालत में एक्टर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल कर दिए हैं. 12 जुलाई को इस मामले की सुमवाई कोर्ट में होगी, हालांकि अभी कोर्ट ने रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks