Entertainment News Live Updates: आयुष ने इसलिए छोड़ी सलमान की फिल्म, दीपिका का कान्स से आखिरी लुक


कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festivals 2022) के आखिर में शौनक सेन की ‘ऑल दैट ब्रीथ्स’ ने शनिवार को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री के लिए 2022 ल’ऑइल डी’ओर (गोल्डन आई) अवॉर्ड जीता. भारत लगातार दो बार इस कैटेगरी में अवॉर्ड जीता है. इस डॉक्यूमेंट्री को कान्स में शुरू से ही पसंद किया गया था. ‘ऑल दैट ब्रीथ्स’ (All That Breathes) दिल्ली के दो भाइयों नदीम और सऊद के बारे में है, जो शहर की बिगड़ती हवा और बिगड़ते सामाजिक ताने-बाने के बीच, माइग्रेंट ब्लैक काइट्स (काली चील) को बचाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर देते हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता.

कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी (Cannes Closing Ceremony) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Saree Look) ने अपना ट्रेडिशनल लुक अपनाया. उन्होंने आखिरी दिन रेड कार्पेट के लिए सफेद रफल्ड साड़ी को चुना. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को 4 साल हो गए हैं. दोनों की नैन साल 2012 में लड़े, तभी से दोनों एक साथ सुख दुख की साथी बने हैं. रिलेशनशिप के 10 साल गुजर जाने और शादी को 4 साल पूरे होने के बाद हाल ही में ‘जयेशभाई जोरदार’ फेम रणवीर से सब फिर ये जानना चाहते हैं कि आखिर कब वह पापा बन रहे हैं? इस सवाल का जबाव रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सामने दिया और बताया कि आखिर क्या उनकी फैमिली प्लानिंग (Ranveer Singh talks about their family planning) है.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks