Entertainment News Live Updates: अशनीर के बर्थडे विश पर अर्जुन ने किया रिएक्ट, राजकुमार-पत्रलेखा ने दिया कपल गोल


Entertainment News, 28 June Live Updates: अनुपम खेर ने सोमवार को एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में अनुपम दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा और लेजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर 1989 में आई सुपरहिट फिल्म ‘चांदनी’ की शूटिंग के दौरान ली गई प्रतीत होती है, जिसे यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था और इसमें ऋषि कपूर और श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थे. इस थ्रोबैक फोटो में अनुपम और यश चोपड़ा को अपने भोजन पर ध्यान केंद्रित करते हुए दिखाता है, जबकि ऋषि ने कैमरे की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर ने इसके बाद एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वह अपनी 526वीं फिल्म ‘कागज 2’ की शूटिंग करने जा रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ में एक क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर फिल्म का नाम लिखा है. फिल्म को सतीश कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. यह उनकी पिछली फिल्म ‘कागज’ का सीक्वल है. जिसमें पंकज त्रिपाठी ने लीड रोल निभाया था.

‘शार्क टैंक इंडिया’ के जज अशनीर ग्रोवर यूरोप में परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं और दोस्तों से मिल रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि अशनीर ने पेरिस में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से मुलाकात की और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लवबर्ड्स के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अर्जुन कपूर को बर्थडे विश भी किया. अर्जुन कपूर ने अशनीर की पोस्ट बर्थडे विश पर रिएक्शन दिया है.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks