Entertainment News Live Updates: ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर ने की वाणी की तारीफ,न्यासा देवगन की नई तस्वीर वायरल


Entertainment News,12 July Live Updates: अभिनेता अजय देवगन(Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ज्यादातर ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं. हालांकि वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने अभी तक ग्लैमरस दुनिया में एंट्री नहीं की है फिरभी वह खबरों में छाई रहती हैं. इन्हीं सब के बीच न्यासा की कुछ नई तस्वीरें उनके दोस्तों के साथ खूब शेयर की जा रही हैं. उन तस्वीरों में स्टार किड को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. बता दें कि इससे पहले न्यासा के दोस्त ओरहान अवत्रामणि ने उनके साथ स्पेन की शानदार ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो काफी चर्चे में रही.

‘शमशेरा’ में वाणी कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

‘शमशेरा’ (Shamshera) के डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) का कहना है कि रणबीर कपूर औऱ संजय दत्त के किरदार के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का किरदार भी काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने वाणी के किरदार को अभिन्न बताते हुए ‘ईटाइम्स’ से बातचीत में कहा, “वाणी फिल्म में सोना नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जो एक ट्रेवल परफ़ॉर्मर है. वह आई कैंडी नहीं है. वह गाने और डांस के लिए फिल्म में नहीं है.” करण ने खुलासा किया कि वाणी का किरदार रणबीर के शमशेरा वाले रोल में और अधिक भावना जोड़ने में मदद करेगा.

शादी के बाद पति संग महादेव के मंदिर पहुंचीं पायल रोहतगी

टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) अपनी शादी के बाद पहले महादेव का आशिर्वाद लिया और फिर ताजमहल के सामने प्रेम का इजहार किया. नवविवाहित जोड़े ने सबसे पहले पूर्वी गेट पर स्थित प्राचीन महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की. रेसलर संग्राम सिंह ने अपने सोशल मीडिया भी पोस्ट किया और लिखा ,”महादेव के आशीर्वाद से हमने अपने विवाह की रस्मों की शुरुआत की, उन्हीं की कृपा से अब जीवन के नए सफर के लिए आशीर्वाद लिया, आप सबका बहुत आभार हमें इतनी दुआएं और प्यार देने के लिए.

बता दें कि कपल ने 12 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. कपल ने 9 जुलाई को सात फेरे लिए. मुंबई से दूर इस कपल ने यूपी की खूबसूरत जगह आगरा में शादी रचाई थी.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks