Entertainment News Live Updates: सिद्धार्थ संग दिखीं कियारा, संजय दत्त से इम्प्रेस हैं ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर


Entertainment News Live Updates: ‘शमशेरा’ (Shamshera) के डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) का कहना है कि 2012 में आई फिल्म ‘अग्निपथ’ (Agneepath) के रीमेक में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने कांचा चीना ( Kancha Cheena) किरदार से उन्हें इम्प्रेस कर दिया था. बता दें कि ‘अग्निपथ’ का निर्देशन करण मल्होत्रा ने ही किया था. इस फिल्म के बाद अब दूसरी बार ‘शमशेरा’ के जरिए करण और संजय दत्त साथ काम कर रहे हैं. एक्टर से दूसरी बार संजय दत्त संग काम करने पर करण ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए कहा, “संजू सर के साथ मेरा संबंध अग्निपथ के बाद ही शुरू हुआ. मुझे अग्निपथ पर उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया. जिस तरह से कांचा चीना के मालिक थे, वह अविश्वसनीय था. जब हम शुद्ध सिंह के किरदार के बारे में सोच रहे थे तो संजू अपने आप दिमाग में आ गया.”

 Koffee With Karan-7 आज से होगा स्ट्रीम

करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन (Koffee With Karan S7) आज 7 जुलाई 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है. इस सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले गेस्ट हैं. करण के इस शो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुए हुआ है. अब देखना होगा कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आज करण के सामने क्या-क्या खुलासे करने वाले हैं. हालांकि इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान करण ने लोगों से बॉलीवुड के खिलाफ नफरत पर भी सवाल उठाया और पूछा, “आप अचानक बॉलीवुड से नफरत कैसे कर सकते हैं, जिसे आप 100 से अधिक वर्षों से प्यार करते हैं?”

करण ने अपनी बात रखते हुए ये दावा किया कि वह कभी नेगेटिव वेव से परेशान नहीं हुए क्योंकि उन्हें पता है कि ये सब जल्द ही खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि नफरत सिर्फ लोगों की अपनी कुंठाओं और गुस्से से उभरती है. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि जाने पहचाने लोग और फेसलेस ट्रोल जो नेगेटिव और नफरत फैलाते हैं, वे उन्हें काटने के लिए वापस आएंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिखीं कियारा आडवाणी

बॉलीवुड के रूमर्ड लव बर्ड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​( Sidharth Malhotra) को बीती रात मुबंई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया.मीडिया रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि कपल अपने सेक्रेट वेकेशन के लिए एक साथ रवाना हुआ है. हालांकि ये दोनों कहां जा रहे हैं? इस बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन एक बार फिर से इनकी डेटिंग की अटकलें तेज हो गई हैं. एयरपोर्ट पर कियारा जहां ब्लू डेनिम और ग्रीन टी-शर्ट में सुंदर लगीं,वहीं सिद्धार्थ ने ह्वाइट पैंट ब्लू टी-शर्ट में हैंडसम दिखाई दिए.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks