Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड डेब्यू पर सुष्मिता का खुलासा, माही विज-जय भानुशाली को नौकर ने दी धमकी


Entertainment News Live Updates: 1- सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्विक (Tweak) शो पर शिरकत की. इस शो में सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स बनने से अपने फिल्मी करियर के बारे में काफी कुछ बातें शेयर कीं. शो में ट्विंकल खन्ना ने उनसे मिस यूनिवर्स जीतने के बाद फिल्मों में आने के बारे में उनके विचार के बारे में पूछा. इसपर सुष्मिता ने कहा कि ला से लौटने पर उन्हें महेश भट्ट का फोन आया. इसके बाद हम मिले और महेश भट्ट कहा मेरी अगले फिल्म में आप काम करना चाहती हो. तब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक्टिंग नहीं आती है और न ही मैंने कोई क्लासेज लीं हैं. इस पर महेश ने कहा कि मैंने ये नहीं कहा कि आप एक्ट्रेस हो. हालांकि उन्होंने काफी भरोसा दिया और उसके बाद में फिल्म के मुहूर्त सेट पर पहुंच गई.

 ग्लैमर की दुनिया पर की बात
इसके बाद सुष्मिता ने ग्लैमर की दुनिया में अपने सफर के बारे में भी बात की. जब ट्विंकल खन्ना ने उनसे पूछा कि मिस यूनिवर्स जीतने पर उन्हें कैसा लगा, तो उन्होंने कहा, “यह एक बहुत शॉकिंग था क्योंकि मिस यूनिवर्स जीतना मेरे देश के लिए इतिहास बनाने जैसा रहा है. जब मैं भारत से निकली, तो मेरे दिमाग में यह एक बात थी, ‘ज्यादा उम्मीद मत करो. वह जीत पूरी तरह से एक अलग जीत थी.”

2- माही और जय को नौकर ने दी जान से मारने की धमकी
वहीं दूसरी ओर टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. माही और जय अपने ही घर में बुरी तरह से डरे और सहमे हुए हैं, क्योंकि उनके घर काम कर रहे एक अस्थायी कुक ने माही, जय और उनकी प्यारी बच्ची तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) को खंजर से मारने की धमकी दी. हालांकि, इस धमकी के बाद दोनों पुलिस के पास भी पहुंचे लेकिन कुछ दिन जेल में गुजारने के बाद अब आरोपी बेल पर जेल से बाहर है.

3- पायल रोहतगी की शादी की तैयारियां पूरी
एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram Singh) से शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं. कपल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं. पायल और संग्राम की शादी 9 जुलाई 2022 को आगरा में होगी. इसी बीच खबर है कि शादी से पहले कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी नेक काम किया है. कपल ने 100 पेड़ लगाने के साथ ही साथ 100 अनाथ बच्चों को खाना खिलाया और 200 जानवरों खाने के लिए चारा मुहैया करवाया है.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks