Entertainment Positive News: अनुपम खेर ने रणवीर शौरी को दिया तोहफा, GOT के Jon Snow की होगी वापसी


Entertainment Top 5 Positive News: अनुपम खेर का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें खुद अनुपम तो नहीं, बल्कि रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) नजर आ रहे हैं. दोनों ने फिल्म खोसला का घोसला में साथ काम किया है. अनुपम खेर का शेयर किया ये वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अनुपम खेर, रणवीर शौरी का रिएक्शन कैमरे में कैद कर रहे हैं. वीडियो में रणवीर शौरी को हाथ में iPhone पकड़े उसे गले से लगाए देखा जा सकता है.

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और क्रिटिक्स से भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाके के लिए तैयार है. मेकर्स की ओर से फिल्म के ओटीटी प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है, जिसके अनुसार फिल्म इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ेंः करीना कपूर ने Selfie में बनाया पाउट तो तैमूर ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस बोलीं- ‘बिल्कुल अपने पापा जैसे हैं’

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे इन दिनों फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिससे वे ओटीटी पर कदम रखेंगी. उन्होंने शुक्रवार 17 जून को इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ सेट से एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की. करीना ने अपनी पोस्ट में बताया कि उनका बेटा शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर आया था.

ये भी पढ़ेंः ऋचा चड्ढा ‘सेक्सिज्म’ को मानती हैं ‘बहुत सामान्य व्यवहार’, बोलीं- ‘बदलाव के साथ होगी नई शुरुआत’

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.इसके अलावा वह अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि ऋचा चड्ढा जल्द ही एक्टर अली फजल के साथ शादी के बंधन में बधंने वाली हैं. इसी बीच एक बार फिर से ऋचा चड्ढा ने ‘सेक्सिज्म’ को लेकर कुछ ऐसा कहा है,जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं.

ये भी पढ़ेंः Game of Thrones Sequel: Jon Snow के किरदार में किट हैरिंगटन की वापसी, फैंस बोले- ‘फिर से Winter आ रहा’

किट हैरिंगटन (Kit Harington) ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ सीरीज में जॉन स्नो के किरदार के लिए पॉपुलर हैं. इस स्पिन ऑफ सीरीज को पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया. इंडिया में भी दर्शकों ने काफी सराहा है. अब फैंस के लिए गुड न्यूज है कि एक नई सीरीज में इस रोल के साथ किट फिर से नजर आएंगे. एक्टर को Game of thrones spin off में देखा जाएगा.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks