Entertainment Top-5: ऐश्वर्या राय की फोटो ने जीता अभिषेक का दिल, संजय दत्त की तस्वीर वायरल


Aishwarya Rai Bachchan Viral Photo: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. वह इस फिल्म के जरिए एक लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इसी बीच ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य की शादी को इस महीने एक साल पूरे हो जाएंगे. कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर काम से ब्रेक लेने का फैसला किया. दोनों 16 जुलाई को अपनी सालगिरह मनाने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इस वैकेशन के लिए शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera)  को लेकर चर्चा में हैं. बॉलीवुड के संजू बाबा ‘खलनायक’ के बाद दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में दमदार अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसी बीच संजय दत्त ने अपना डेयर डेविल अंदाज दिखाया है, जो फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा फैंस को भी भा रहा है. अपनी दमदार तस्वीर के माध्यम से संजय ने दमदार मैसेज भी दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली आलिया उर्फ शिखा सिंह (Shikha Singh) लंबे वक्त के बाद टीवी की दुनिया में फिर वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि अदाकारा ने टीवी की दुनिया से ब्रेक लेकर अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही थीं. हालांकि अब वह फिर दर्शकों पर छा जाने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि वह बेहद दमदार रोल के साथ सोनी टीवी के शो ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ (Appnapan Badalate Rishton Ka Bandhan) से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. हालांकि इस बारे में अभी कर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. (पढ़ें पूरी खबर)

आकांक्षा पुरी इन दिनों मीका सिंह के ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ में एंट्री कर चर्चा में आए गईं हैं. आकांक्षा ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्री मारी है. आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. यह शो के सेट की तस्वीरें हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks