भागलपुर में ABVP के नेता को आया धमकी भरा पत्र, लिखा- कन्हैयालाल जैसा करेंगे हाल


भागलपुर. बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के एक पदाधिकारी ने पुलिस में जिहादियों से जान से मारने की धमकी (Death Threat) मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधीक्षक (शहर) स्वर्ण कांत ने बुधवार को बताया कि कुणाल पांडेय की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है. कुणाल पांडेय भागलपुर-बांका क्षेत्र के लिए एबीवीपी के सह-संयोजक हैं.

अरुण पांडेय ने मीडिया को बताया कि भागलपुर जिले के जगदीशपुर पंचायत के अंतर्गत आने वाले एक गांव में उनके घर पर डाक विभाग के द्वारा एक पत्र भेजा गया था. दो पन्नों के इस पत्र की कॉपी को दिखाते हुए उन्होंने कहा कि भेजने वाले ने उनके वाराणसी के ज्ञानवापी में मंदिर के पक्ष में और उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के खिलाफ बोलने पर नाराजगी जताई की है. उन्होंने कहा कि पत्र भेजने वाले ने अपना नाम और पता और गजवा-ए-हिंद इस्लाम से जुड़े होने का दावा किया है.

उन्होंने कहा कि चिट्ठी में उन्हें धमकी दी गयी है कि कन्हैयालाल की तरह तुम्हारे सिर को भी ‘तन से जुदा’ कर दिया जाएगा. वहीं, पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. (भाषा से इनपुट)

Tags: Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad (ABVP), Bhagalpur news, Bihar News in hindi, Death Threats



Source link

Enable Notifications OK No thanks