पूर्णिया में व्यवसायी के स्टाफ से दिनदहाड़े 30 लाख रुपयों की लूट, विरोध करने पर मारी गोली


पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में अपराधियों के मन में कानून और पुलिस का खौफ नहीं रह गया है. शनिवार को हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े एक व्यवसायी के स्टाफ से 30 लाख रुपये लूटकर (Loot) फरार हो गए. घटना बनमनखी थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के पास एनएच 107 (NH-107) की है. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी के स्टाफ के पैर में गोली मार दी. आनन-फानन में उसे बनमनखी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही बनमनखी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

पीड़ित सावन कुमार का कहना है कि वो देव इंटरप्राइजेज चौसा, मधेपुरा में ईंट-गिट्टी व्यवसायी का स्टाफ है. शनिवार को वो 30 लाख रुपया लेकर मोटरसाइकिल से पुरैनी से पूर्णिया जा रहा था. यहां उसको एक व्यक्ति को यह रुपये देने थे. इस दौरान रास्ते में रेलवे गुमटी के पास पीछे से अचानक चार युवक दो मोटरसाइकिल पर आये और आगे से उसे घेर लिया. इस दौरान अपराधियों ने उसको रोक दिया और पास से रुपए छीनने लगे. सावन ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और 30 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

स्टाफ सावन कुमार ने कहा कि जिस व्यक्ति को रुपया देना था उसके पास उसका सिर्फ मोबाइल नंबर और टोकन है. वो कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहा है.

वहीं, बनमनखी एसडीपीओ (SDPO) कृपाशंकर आजाद ने प्रथम दृष्टया घटना को संदिग्ध बताते हुए कहा कि पीड़ित से पूछताछ की जा रही है. पीड़ित के द्वारा बार-बार बयान बदला जा रहा है.

आपके शहर से (पूर्णिया)

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Looting and robbery, Purnia news



Source link

Enable Notifications OK No thanks