Entertainment TOP-5: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से ‘जुग जुग जियो’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तक


Entertainment TOP-5: आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपना अल्ट्रासाउंड करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”  इस तस्वीर में आलिया को अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उनके बेड के बगल में कोई बैठा है, जिसकी बैक साइड दिख रही है. संभावित तौर पर यह एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही हैं. दोनों एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ समीक्षकों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में जो कमाई की है, उससे यह काफी स्पष्ट है कि आने वाले दिनों में भी इसे अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है. (पढ़ें पूरी खबर)

अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की मच अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से इन सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. मेकर्स के साथ इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसे फैंस के साथ शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं. आलिया ने आज ही ये गुड न्यूज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी खबर के थोड़ी देर बाद एक और सेलेब्रिटी कपल ने जल्द ही माता-पिता बनने की खबर शेयर की. ‘क्रैश लैंडिंग ऑन यू’ स्टार्स ह्यून बिन और सोन ये-जिन (Son Ye-jin and Hyun Bin) ने भी बताया कि वे भी अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जहां Hyun Bin 39 साल के हैं, तो वहीं उनकी लाइफ पार्टनर Son Ye-Jin 40 साल की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Umang Police show 2022: ‘उमंग मुंबई पुलिस शो 2022’ का आयोजन बीती रात को किया गया. इस शो में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने शिरकत कीं. शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ से लेकर शहनाज गिल, कृति सेनन, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सौम्या टंडन, दिव्यांका त्रिपाठी , राखी सावंत और नेहा धूपिया सहित कई अन्य सितारे को शो में शानदार प्रर्दशन किया. हालांकि बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एंट्री शो में सबसे शानदार रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks