Entertainment Top-5 Videos: राखी सावंत से उर्फी जावेद तक, देखिए ये वायरल हो रहे वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) पेरेंट बनने वाले हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह गुड न्यूज शेयर की है. शादी के 3 महीने बाद ही ये गुड न्यूज देकर आलिया ने सभी को सरप्राइज कर दिया है. खबर आने के बाद आलिया समेत पूरी फैमिली को बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी एक पोस्ट शेयर कर बड़े ही खास अंदाज में आलिया और रणबीर को बधाई है. राखी ने कहा कि वह बेहद खुश हैं, मौसी जो बनने वाली हैं.

बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी की तरफ से शेयर किए एक वीडियो में राखी सावंत को आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो राखी सावंत ने खुद शूट किया है. वीडियो में आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर भी लगाई गई है. इस वीडियो में राखी सावंत कार में बैठी कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं.

मनोरंजन जगत के मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद अपने एक हाथ में गुलाब और दूसरे हाथ में अपना मोबाइल लिए खड़ी नजर आ रही हैं. वह सड़क किनारे गुलाब के साथ सेल्फी ले रही हैं. वहीं, सेल्फी लेने के बाद उर्फी गुलाब की जगह अपना फोन सड़क पर फेक देती हैं और पीछे से आ रही स्कूटी उनके मोबाइल पर चढ़ जाती है, जिसके बाद उर्फी काफी मायूस हो जाती हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की वाइफ व एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी अपने चाहने वालों को दी हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं, तब से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं. न सिर्फ बॉलीवुड सितारें, बल्कि उनके फैंस भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी बधाइयां मिलनी शुरू हो गई है. इस वक्त सोशल मीडिया पर नीतू कपूर के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पैपराजी उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) खूब सुर्खियों में है. जब से शो का ऐलान हुआ है, दर्शक शो के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स लगातार कंटेस्टेंट्स के नए-नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने जन्नत जुबैर का भी प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं. जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इस प्रोमो वीडियो में एक खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) आजमगढ़ में कमल खिला चुके हैं. उन्हें आजमगढ़ की जनता ने भारी बहुमत से लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh By election 2022) में विजयी बनाया है. ऐसे में जीत के बाद एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो मां का आशीर्वाद ले रहे हैं और आजमगढ़ की जनता की सेवा से पहले मां उन्हें एक क्या बहुत-सी सीख और आशीर्वाद दे रही हैं. इनके वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks