Entertainment Top-5 Videos: शाहरुख खान से कृति सेनन तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जिन्हें तीन दशकों से ज्यादा समय से ‘बॉलीवुड का बादशाह’ कहा जाता है, ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर के 30 साल पूरे कर लिए हैं. सिनेमा में आने से पहले एक्टर ने टीवी धारावाहिकों में छोटे-छोटे रोल करके शुरुआत की. उनका सफल प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस स्मैश ‘दीवाना (Deewana)’ में आया. अपने 30 साल के बॉलीवुड करियर के बारे में किंग खान ने खुलकर बात की है. इसी के साथ, उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर भी बड़ी बात कही है.

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम लाइव किया है, जो कि पहली बार है. इस वीडियो में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के कई किस्सों के बारे में बात की. इस दौरान शाहरुख ने बताया कि हेमा मालिनी की बदौलत ही उनका फिल्मी करियर शुरू हो पाया था.

शाहरुख ने अपनी शुरुआती सफल फिल्म ‘दिल आशना है (Dil Aashna Hai)’ को लेकर कहा कि, “25 जून, यानी आज ही के दिन 30 साल पहले मैंने एक फिल्म की थी “दिल आशना है”. इस फिल्म में मुझे हेमा मालिनी जी ने कास्ट किया था.”

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस बात से उनके फैंस भी बखूबी वाकिफ हैं. कृति अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बताती भी देखी गई हैं. अपने फैंस को फिटनेस के प्रति जागरूक करने और रोजाना एक्सरसाइज और योगा करने के लिए प्रेरित करती हैं. हमेशा फिटनेस को लेकर अपना प्यार जाहिर करने वाली कृति सेनन ने अब उन एक्सरसाइजेस (Kriti Sanon Video) का खुलासा किया है, जिनसे उन्हें नफरत है.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी अगली फिल्म ‘खुदा हाफिस चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ का प्रचार करने में लगे हुए हैं. वे हैदराबाद में फिल्म के प्रचार अभियान में शामिल हुए. उन्होंने इवेंट के दौरान हजारों दर्शकों के सामने स्टेज पर डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ (DID Super Moms) रियलिटी शो बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है और इंटरनेट इस शो के कंटेस्टेंट और जजों के बारे में खबरों से गुलजार है. शो के आने वाले सीजन की मेजबानी जाने-माने TV एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) करेंगे. वह वर्तमान में बच्चों के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं. एक्टर को उनकी मनोरंजक मेजबानी और बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए पसंद किया जाता है. ‘DID ​​सुपर मॉम्स’ को लेकर जय भानुशाली अपनी पत्नी माही विज (Mahhi Vij) पर चिल्लाते नजर आए.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह देश में ही बल्कि विदेशो में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं. बता दिं कि कपिल शर्मा इन दोनों अपनी ‘द कपिल शर्मा’ ((Kapil Sharma Show) शो टीम के साथ कनाडा में हैं. हाल ही में वैंकूवर हवाई अड्डे पर एक फैंस से मुलाकात की जो उनसे मिलने के लिए दौड़ता हुआ आया था. कपिल ने फैन के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में कपिल बताते हैं कि उनके फैन को हिंदी नहीं पता है, लेकिन वह उनका शो को खूब पसंद करता है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks