Entertainment Top-5 Videos: अन्नू कपूर से आयुष्मान खुराना तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: छोटे और बड़े पर्दे के मशहूर एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों फ्रांस में हैं और इसी दौरान वह एक बड़े हादसे के शिकार हो गए. अन्नू कपूर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्रांस के एक ट्रेन में बैठे नजर आ रहे हैं और अपने साथ घटी एक घटने का जिक्र करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को खुद अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अन्नू कहते हैं, ‘पेरिस के पास ट्रेन में सामान चढ़ा रहे थे, तो वहां कुछ हेल्प करने के लिए आए और मेरा प्राडा का बैग चोरी करके ले गए, उसमें बहुत सारा कैश रखा हुए था, मेरी आईपैड था, मेरी डायरी थी, मेरा क्रेडिट कार्ड था… सब कुछ चोरी करके ले गए. तो जब भी फ्रांस आप लोग आओ तो बहुत ख्याल रखना. एक नंबर के जेबकतरे, मक्कार और चोर लोग हैं.’

अन्नू कपूर ने आगे कहा, ‘अभी पेरिस पहुंचकर मैं पुलिस में कंप्लेन लिखवाऊंगा. यहां के रेलवे वालों ने हेल्प किया है कि वो साथ में चलकर कंप्लेन लिखवाने में मेरी मदद करेंगे. तो जरा आप भी ख्याल रखिएगा, अगर कभी फ्रांस आएं तो चोरों से सावधान रहें और बहुत होशियारी बरतें. मेरे साथ बहुत बड़ी घटना घटी है. थैंक गॉड पासपोर्ट मेरे पास है, लेकिन मेरा क्रेडिट कार्ड चला गया, सारे कैश चले गए.’

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कमाल के एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर-कंपोजर भी हैं. संगीत में एक्टर की आत्मा बसती है. इसलिए वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day 2022) के मौके पर आयुष्मान ने संगीत की दुनिया के उन दिग्गज सिंगर्स को याद किया जिनका इस साल निधन हो गया. लता मंगेश्कर, केके और सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए आयुष्मान ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. एक्टर ने बेहद खूबसूरत लफ्जों में दिवंगत सिंगर्स को श्रद्धांजलि दी.

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) जल्द ही 7 जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं. 9 जुलाई 2022 को ये दोनों खूबसूरत जोड़ी शादी कर रही है. पहले कहा जा रहा था कि दोनों की शादी गुजरात में, राजस्थान में या हरियाणा में होगी, लेकिन हाल ही में संग्राम सिंह ने इससे पर्दा हटाते हुए बताया था कि उनकी शादी आगरा के जेपी पैलेस में होगी. इसी बीच पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी का वेडिंग इनविटेशन शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों को शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. दोनों की शादी का ये वेडिंग इनविटेशन बहुत ही प्यारा है, जिसमें भगवान राम की झलक दिखाई पड़ रही है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के धमाकेदार पोस्टर के बाद धांसू टीजर रिलीज हो गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही वाईआरएफ ने फैंस के गुड न्यूज देते हुए ये भी बता दिया कि फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा. टीजर में संजय दत्त और रणबीर कपूर की झलक दिखाई दे रही हैं, जो इशारा फिल्म में उनका अवतार लोगों को दीवाना करने वाला है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर मे बैगन बेचते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो भी यूट्यूब (Youtube video) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर ठेले पर बैंगन बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनका अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. दरअसल, ये मामला कोई रियल का नहीं है बल्कि रील का है. एक्टर का नया गाना (New Bhojpuri Song) ‘बैगन लेलs’ (Baigan Lela) का वीडियो रिलीज किया गया है और ये देखते ही देखते महज एक ही दिन में वायरल हो गया है. इसे डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks