Entertainment Top-5 Videos: वरुण धवन से कपिल शर्मा तक, देखिए वायरल हो रहे ये वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan-Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को तो फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल ही रहा है, साथ ही फिल्म का एक गाना ‘नच पंजाबन’ (Naach punjabaan) तो लोगों की जुबां पर चढ़ गया है. इस गाने के रूप में लोगों को यहां-वहां, पार्टियों आदि में जमकर थिरकने का जरिया मिल गया है. गाने पर तमाम सितारों समेत फैंस भी वीडियोज बनाते देखे जा रहे हैं.

इस बीच वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी फैन के साथ इसी गाने पर सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन की फीमेल फैन जेन (Jane) ने पेरिस से एक्टर के साथ का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस क्लिप में दोनों एफिल टावर (Eiffel Tower) के सामने ‘नच पंजाबन’ गाने का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. एक्टर की फीमेल फैन को पिंक कलर के स्वेटर में फुल एनर्जी के साथ इन स्टेप्स को फॉलो करते देखा जा सकता है, तो वहीं वरुण धवन ब्लैक लैदर जैकेट में हुक स्टेप्स करते हुए स्वैग बिखेरते नजर आए. जेन के इस वीड‍ियो को वरुण ने भी री-शेयर किया है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) के निधन से उनके फैंस और सहयोगियों को गहरा सदमा पहुंचा है. जब से यह खबर सामने आई है, सेलिब्रिटी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार शोक संदेश साझा कर रहे हैं और मूसेवाला को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इस बीच, कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक बार फिर दिवंगत कलाकार को एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आदित्य रॉय कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का पहला गाना आज 26 जून को रिलीज कर दिया गया. गाने का नाम है- ‘सेहर (Seher). गाने का गीत-संगीत काफी अच्छा है. गाने के जरिये टूटे दिल की दास्तां को बयां करने की कोशिश हुई है. इसे आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी पर फिल्माया गया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ बिताए रविवार की एक झलक साझा की है. वे इस समय परिवार के साथ ‘लंदन ट्रिप’ का लुत्फ उठा रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे लंदन के एक पार्क में अपने बच्चों के साथ बत्तखों को खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की अब खूब चर्चा हो रही है. शो को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं और फैंस में भी उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है. चैनल की ओर से लगातार खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रोमोज शेयर किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस जल्द से जल्द शो देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर लोग ये जानने को भी बेताब हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा. इस बीच बिग बॉस 14 की विनर और KKK 12 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें उन्हें अपना टास्क पूरा करते देखा जा सकता है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks