Entertainment TOP-5: आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, मौनी रॉय का दिखा विंटेज लुक


नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा है. सूत्रों का कहना है कि आमिर दिवाली के दौरान उनके साथ पंचगनी में स्थित उनके घर पर ही थे, जहां उनकी मां को दिल का दौरा पड़ा. अभिनेता ने अपनी मां को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया है और तब से वह उनके साथ हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के अन्य सदस्य उनसे मिलने लगातार अस्पताल आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

मौनी रॉय (Mouni Roy Photo) ने दो दिन पहले अपनी गर्ल गैंग के साथ हैलोवीन पार्टी को एन्जॉय किया. इसके बाद उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. यह सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया कि वह विंटेज फील कर रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने टीवी शो ‘सदके तुम्हारे’ में काम किया था, जिसे पाकिस्तानी लेखक और निर्देशक खलील-उर्र-रहमानी ने बनाया था. निर्देशक को इस बात का अफसोस है कि उन्होंने इस शो में माहिरा को मौका दिया. उन्होंने अदनान मलिक को कास्ट करने के फैसले को गलत बताया है. उन्होंने ट्वीट करके माहिरा खान को फिर टारगेट किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) टेलीविजन इंडस्ट्री की प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं. वे सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाकर मशहूर हुए थे. शैलेश को यह शो छोड़े कुछ महीने हो गए हैं, पर उन्होंने अभी इसकी वजह नहीं बताई है. एक्टर ने कुछ समय पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ की आलोचना की थी, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोर रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल हैं. उनकी शादी को अगले साल 50 साल हो जाएंगे. जया बच्चन ने हाल में एक पॉडकास्ट के दौरान उन शर्तों का खुलासा किया जो अमिताभ बच्चन ने उनसे शादी करने के लिए रखी थीं. पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ पर अपनी नातिन के साथ बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमने अक्टूबर में शादी करने का फैसला किया था, क्योंकि तब तक काम का दबाव कम हो चुका होगा. उस समय, उन्होंने (बिग बी) कहा- मुझे ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9 से 5 के नियम तक सिमटी रहे. काम करें और आपको काम करना चाहिए, लेकिन हर दिन नहीं.’ (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks