Entertainment Top-5: शैलेष लोढ़ा के नए शो से फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ तक


Waah Bhai Waah: टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त के तारक मेहता का रोल अदा करने वाले शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. दरअसल, खबर आ रही थी कि ‘दयाबेन’ (Dayaben) के बाद उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग करने में बिजी हैं. बावजूद इसके एक्टर गुरुवार की शाम अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचें हुए थे. सिद्धार्थ ने कियारा को गले लगाया और दोनों साथ में खुश नजर आ रहे थे. (पढ़ें पूरी खबर)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी बड़ी संख्या में हैं. सिद्धार्थ के कुछ प्रोजेक्ट्स अधूरे रह गए थे, जिसमें से एक गाना ‘जीना जरूरी है’. इस गाने में सिद्धार्थ के साथ ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट विशाल कोटियन (Vishal Kotian) और एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी ने काम किया है. इस गाने को बिना सिद्धार्थ की फैमिली के सहमति के प्रोड्यूसर ने रिलीज कर दिया और मेकर्स पॉपुलैरिटी के लिए एक्टर के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस पर फैंस भड़क गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर इस वक्त काफी व्यस्त चल रहे हैं. वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. वह फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की है. इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म के म्यूजिक एल्बम को लेकर भी उत्सुकता पैदा कर दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में दर्शक उन्हें मानुषी छिल्लर के साथ लीड रोल निभाते हुए देखेंगे. वे जब इस फिल्म के प्रमोशन के चलते एक इवेंट में पहुंचे थे तो उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच जो विवाद चल रहा है, उस पर अपनी बात रखी. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks