Entertainment Top-5: शहनाज गिल के ट्रोल होने से हरनाज संधू की वायरल फोटोज तक


अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनके हस्बैंड आयुष खान (Aayush Khan) की तरफ से दी गई ईद पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची थीं. शो के मेन होस्ट सलमान खान इस बार ग्रैंड ईद पार्टी करना चाहते थे, लिहाजा उन्होंने अपने सभी दोस्तों को इनवाइट किया. यूं तो सभी बेहद खूबसूरत लग रहे थे, लेकिन पार्टी में सबसे ज्यादा ध्यान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने खींचा. ब्लैक कलर के सूट में ग्लैमरस अंदाज की वजह से जहां फैंस उनकी तारीफ करते नजर आए, वहीं सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके व्यवहार से कई सोशल मीडिया यूजर्स नाराज भी दिखें. (पढ़ें पूरी खबर)

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू ने जब से ताज पहना है, वो दुनियाभर में छाई हुई हैं. वो खूबसूरत तो हैं ही, लेकिन साथ ही साथ उनके लुक्स के भी चर्चे होते हैं. वहीं, पीछे दिनों वजन बढ़ने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैट शेम किया गया था. उनके बारे में कई तरह की बातें की गई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का पहला गाना रिलीज कर दिया है. गाने का नाम है- ‘शीज ऑन फायर’ (She’s On Fire). गाने को कंगना और अर्जुन रामपाल पर फिल्माया गया है. बादशाह ने इस गाने को लिखा और कंपोज किया है. निकिता गांधी और बादशाह ने मिलकर इस गाने को गाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक असाधारण एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता है. वे फिल्मों के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं. अब, वे ‘थम्स अप’ ब्रांड की नई कोल्ड ड्रिंक ‘चार्ज्ड’ में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक्टर का विज्ञापन वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ‘बड़े भइया की दुल्हनिया, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे टीवी शो में काम किया है. इन शो के बाद उर्फी को करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ के लिए चुना गया था और अब वह एक इंटरनेट सनसनी हैं. उर्फी हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, उर्फी News18 के इंग्लिश वेबसाइट से खास बातचीत में बताया कि वह कैसे खुद को ट्रोल होने पर या उनकी आलोचना पर संभालती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks