Entertainment TOP-5: ‘तारक मेहता…’ के 14 साल पूरे, मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हल्के-फुल्के अंदाज में पिछले 14 साल से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से बीते 14 बरस में कई कलाकार जुड़े और अलग हुए. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हंसते-हंसाते हुए सामाजिक मुद्दों को भी दर्शकों के सामने बड़ी खूबसूरती के साथ रखता आ रहा है.  (पढ़ें पूरी खबर)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वे सफेद और नीले रंग की ड्रेस पहने दिख रही हैं. दिवा तस्वीरों में खूबसूरत लग रही हैं. आप भी देखें उनकी लेटेस्ट तस्वीरें. मौनी रॉय एक और शानदार फोटोशूट के साथ सोशल मीडिया पर लौटी हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) स्टारर कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’  (777 Charlie ) शानदार स्टोरी की वजह से दर्शकों को बेहद पसंद आई. फिल्म में लीड रोल में रक्षित हैं और एक लेब्रोडोर है जिसका नाम चार्ली है. फिल्म में इंसान और जानवर के बीच रिश्ते की खूबसूरती को दिखाया गया है. इस फिल्म को देख दर्शक इमोशनल हो गए. फिल्म की अपार सफलता को मेकर्स और एक्टर्स एन्जॉय कर ही रहे थे कि इसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने का फैसला कर लिया.  (पढ़ें पूरी खबर)

Vikrant Rona Movie Review: साउथ सिनेमा की तरफ से आ रही कहान‍ियों ने दर्शकों को प‍िछले कुछ समय में खूब इंगेज क‍िया है. केजीएफ चेप्‍टर 2 और 777 चार्ली जैसी ह‍िट फिल्‍मों के बाद अब कन्नड़ स‍िनेमा से एक और फिल्‍म स‍िनेमाघरों में आई है. क‍िच्‍चा सुदीप की ‘व‍िक्रांत रोणा’ ने ट्रेलर के बाद से ही काफी हंगामा मचा रखा था. अब ये फिल्‍म आज स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो चुकी है. न‍िर्देशक अनूप भंडारी की ये फिल्‍म कन्नड़ के अलावा ह‍िंदी, तम‍िल, तेलुगू और मलयालम में भी र‍िलीज हो रही है. इसके साथ ही ये फिल्‍म कई अंतरराष्‍ट्रीय भाषाओं अरेब‍िक, जर्मनी, रशियन और चीन की भाषा मेंडर‍िन में भी रिलीज होने जा रही है. क‍िच्‍चा सुदीप की इस फिल्‍म को ह‍िंदी में सलमान खान का प्रोडक्‍शन हाउस प्र‍जेंट कर रहा है. जानिए कैसी है ये फिल्‍म और क्‍या इसे आपके वीकेंड प्‍लान में शाम‍िल होना चाहिए या नहीं.  (पढ़ें पूरी खबर)

कई लोग भूत-प्रेतों पर यकीन करते हैं तो कई ऐसे भी लोग हैं जिन्हें इनसे जुड़ी कहानियों पर जरा सा भी यकीन नहीं होता, पर जब हॉरर फिल्मों की बात आती है, तो डर सबको लगता है. हॉरर फिल्में दर्शकों को ऐसी दुनिया में ले जाती हैं, जिसका अनुभव कोई भी साधारण इंसान असल जिंदगी में नहीं करना चाहेगा. आज आपको ऐसी हॉरर फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आपको अकेले में देखने से बचना चाहिए. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks