Entertainment Top-5: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शुरुआत से मौनी रॉय की वायरल तस्वीरों तक


टीवी जगत का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season12)’ जल्दी ही टेलीविजन स्क्रीन्स पर दस्तक देने को तैयार है. शो की शूटिंग के लिए पहले ही कंटेस्टेंट केप टाउन के लिए रवाना हो गए हैं. शो को लेकर पहले ही फैंस में हलचल मची हुई है. इस बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शो से जुड़ा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त स्टाइल में एंट्री मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद एक बार फिर फैन शो को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

Mouni Roy Latest Photos: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी दमदार पहचान बना चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपने दस्तों के साथ इस्तांबुल (तुर्की) में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. मौनी पिछले 3 दिनों से अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार तुर्की से अपने इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुकी हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उनके स्वास्थ्य से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट को खारिज करते हुए सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों से ‘‘सकारात्मक’’ सोच रखने को कहा. साथ ही धर्मेंद्र (Dharmendra Deol Health) ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने पर भी जोर दिया. धर्मेंद्र (86) ने अपने ट्विटर हैंडल पर 42 सेकेंड के एक वीडियो (Dharmendra Deol Video) को साझा किया है, जो अब हर तरफ चर्चा में है.  (पढ़ें पूरी खबर)

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) की उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के साथ तनातनी इन दिनों चर्चा में है. सोशल मीडिया पर भी लगातार, मीम्स छाए हुए हैं. पाइरेट्स ऑफ द करेबियन (Pirates of the Caribbean) एक्टर ने एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मानहानि का केस किया था. इस केस में एम्बर की हार हुई है, जिसके बाद एम्बर को अब 15 मिलियन डॉलर यानि करीब 1 अरब 16 करोड़ रुपये देने होंगे. एक्ट्रेस की इस केस में हार के बाद उन्हें सऊदी के एक शख्स ने शादी का प्रपोजल दिया है.  (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरा खत मिलने के बाद से हर तरफ हलचल मची हुई है. इस खत के मिलने के बाद से मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा मजबूत कर दी है. इस बीच, सीबीआई (CBI) की टीम को भी सलमान के घर के बाहर स्पॉट किया गया है. सलमान खान और सीबीआई की एक टीम को सोमवार दोपहर सुपरस्टार के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखा गया. सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत मिलने के बाद मामले में जरूरी पूछताछ के लिए सीबीआई उनके घर गई. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks