Entertainment Top 5 News: आलिया भट्ट की मां-बहन के साथ लंच डेट से महिमा चौधरी के बाल्ड लुक तक…


Entertainment Top 5 News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों पति रणबीर कपूर के साथ नहीं, बल्कि अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताती नजर आईं. जाहिर है कि आलिया को भी अपनी छुट्टियां करीबियों के साथ बिताना पसंद है. एक्ट्रेस ने मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ लंच पर जाकर अपने संडे को बेहतर तरीके से गुजारा. आलिया भट्ट की मां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटियों के साथ लंच डेट की एक तस्वीर शेयर की है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया. भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद, ऐसी खबरें आ रही थीं कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस में भारी-भरकम इजाफा किया है. हालांकि, कार्तिक ने खुद इन खबरों को खारिज करते हुए इसे निराधार बताया था. अब, उनकी भूल भुलैया 2 और शहजादा (Shehzada) के निर्माता, भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ेंः रूमर्ड BF सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंचीं कियारा आडवाणी, देखें PIC

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का बनता बिगड़ता रिश्ता इन दिनों सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले तक चर्चा थी कि सिद्धार्थ और कियारा के बीच ब्रेकअप हो चुका है, फिर खबर आई की अब दोनों के बीच सब ठीक है. हालांकि, अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप में होने या अलग होने जैसे किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की है. ब्रेकअप और पैचअप की खबरों के बीच अब जुग जुग जीयो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बांद्रा स्थित आवास (Kiara Advani at Sidharth Malhotra Residence) पर देखा गया. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

ये भी पढ़ेंः महिमा चौधरी को ‘Bald Look’ में देख इमोशनल हुए फैंस, एक्ट्रेस की कर रहे तारीफ

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के फैंस को यह जानकर तकलीफ हुई कि वे ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बताया था कि महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही हैं. वे फिलहाल इस बीमारी से उबरने की कोशिश कर रही हैं. इस बीच, अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ेंः विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बीच में आ गई ‘वो’, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक हैं. पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे विक्की-कैटरीना को साथ देखना फैंस और नेटिजंस को पसंद है. लेकिन क्या दोनों के प्यार को अब किसी की नजर लग गई है? ये सवाल इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि फराह खान ने एक पोस्ट शेयर कर इशारा किया है कि कैट-विक्की के बीच में ‘वो’ की एंट्री हो गई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये चर्चा हुई तो खबर आग की तरह फैल गई. आप भी जानने के लिए बेकरार हैं, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks