Entertainment Top 5 News: शाहरुख खान की ‘जवान’ के पोस्टर से शकीरा के ब्रेकअप तक…


Entertainment Top 5 News: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) टीज रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. हर तरफ किंग खान सुर्खियों में छाए हुए हैं. अपनी आने वाली फिल्म जवान का टीजर (Jawan Teaser) जारी करने के एक दिन बाद, शाहरुख खान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर (Jawan Poster) जारी किया है, जिसमें वह अपने घायल चेहरे को पट्टियों से बांधे जबरदस्त लुक में पोज देते हुए देखे जा सकते हैं. अपनी बाहों से लेकर सिर और एक आंख तक को, अभिनेता ने पट्टियों से ढका हुआ है. उनका इंटेंस एक्सप्रेशन पोस्टर में और आग लगा रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) से मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में कदम रखा है. वे फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं. अक्षय पृथ्वीराज के लीड रोल में जरूर हैं, पर लगता है कि दर्शक उनसे ज्यादा सोनू सूद के कैरेक्टर चंदबरदाई को पसंद कर रहे हैं. दरअसल, कोविड-19 महामारी के दौर सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की मदद की, उससे दर्शक उनके प्रति ज्यादा लगाव रखते हैं.

ये भी पढ़ेंः एम्बर हर्ड से केस जीतने के बाद म्यूजिक इवेंट में पहुंचे जोनी डेप, जेफ बेक संग किया अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड मानहानि (Johnny Depp Amber Heard) केस में, हॉलीवुड एक्टर की जीत हो चुकी है. जॉनी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है. जीत के दो दिन बाद जॉनी ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इस प्रोजेक्ट के तहत वह गिटारिस्ट जेफ बेक के साथ अपना एक एल्बम करेंगे. इतना ही नहीं, वह एक म्यूजिक इवेंट में उनके साथ परफॉर्म करने के लिए एक स्टेज पर भी गए. जेफ ने अपनी तरफ से जॉनी के साथ अपने ज्वाइंट प्रोजेक्ट के बारे में ऐलान की.

ये भी पढ़ेंः Confirm! शकीरा 12 साल बाद फुटबॉल स्टार जेरार्ड पीके से हुईं अलग, फैंस से की खास अपील

कीरा (Shakira) और उनके साथी स्पेनिश फुटबॉल खिलाड़ी जेरार्ड पीके (Gerard Pique) अलग हो गए हैं. दोनों सितारों ने इसकी जानकारी शनिवार 4 जून को एक बयान में दी. बता दें कि शकीरा और जेरार्ड पीके बीते 12 साल से साथ रह रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने अपने बयान में कहा, ‘हमें यह बताते हुए अफसोस हो रहा है कि हम अलग हो रहे हैं. हमारे बच्चों की भलाई, हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें. धन्यवाद.’ गौरतलब है कि दोनों सितारों ने शादी नहीं की थी.

ये भी पढ़ेंः अयान मुखर्जी ने जरूरी बदलाव के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ का टीजर फिर से किया पोस्ट, क्या आपने किया नोटिस?

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का पहला टीजर ऑनलाइन रिलीज किए जाने के लगभग चार दिन बाद, निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने सोशल मीडिया पर एक और टीजर शेयर किया. हालांकि, नया टीजर पहले वाले टीजर जैसा ही लग रहा था, पर इसमें छोटा सा बदलाव है जिसे फैंस ने आखिरकार नोटिस कर लिया. दरअसल, शेयर किए गए टीजर में रणबीर-आलिया के आगे अमिताभ बच्चन का नाम किया गया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks