Entertainment Top 5 News: मुंबई में होगा सिंगर केके का अंतिम संस्कार, हाउसफुल 5 पर कार्तिक का रिएक्शन


Entertainment Top 5 News Today: सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishna Kumar Kunnath), जिन्हें उनके स्टेज नाम केके के नाम से जाना जाता है, का 31 मई को 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया. गायक कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रदर्शन करते समय बीमार पड़ गए और उन्हें सीएमआरआई अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. गायक का पार्थिव देह कोलकाता से मुंबई ले आया गया है, जहां 2 जून यानी गुरुवार को सिंगर का अंतिम संस्कार होगा.

वाराणसी की ज्ञानवापी विवाद (Gyanvapi Row) को लेकर पूरे देश में बहस बनी हुई. इसे लेकर एक सामाजिक और राजनीतिक उथल-पुथल पिछले कई दिनों से चल रही है. लोग इस बहस पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. आम आदमी, नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल में कंगना रनौत ने फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के दौरान ज्ञापवापी मस्जिद को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. अब अक्षय कुमार भी मस्जिद में शिवलिंग बहस में कूद गए हैं.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: शाहरुख खान ने फिर की छाते में छिपने की कोशिश, झलक पाने में कामयाब रहे पैपराजी

हाल ही में एक बार फिर अभिनेता को स्पॉट किया गया, जहां किंग खान (Shah Rukh Khan Video) अपने आपको अपनी भरोसेमंद छतरी से कवर करने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन यहां वह खुद को पैपराजी से बचाने में नाकाम रहे. फोटो ना खिंचवाने की कोशिश में शाहरुख ने खुद को छिपाने की काफी कोशिश की, लेकिन कैमरामैन उनकी झलक कैमरे में कैद करने में कामयाब रहे. बुधवार को शाहरुख खान को एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. यहां से बाहर निकलते वक्त अभिनेता ने खुद को छतरी से कवर कर लिया, लेकिन किसी तरह पैपराजी ने कैमरे में उनकी झलक कैद कर ली.

ये भी पढ़ेंः Housefull 5 में अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे कार्तिक आर्यन! एक्टर ने बताया सच

भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बीच चर्चा थी कि कार्तिक आर्यन, हाउसफुल 5 (Housefull 5) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस कर सकते हैं, जिस पर अब अभिनेता ने रिएक्शन दिया है. कार्तिक आर्यन ने फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस किए जाने की रूमर्स को लेकर एक ट्वीट भी किया है. कार्तिक ने ट्विटर पर एक आर्टिकल शेयर किया और हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार को रिप्लेस करने की खबरों को ‘आधारहीन’ बताया है.

ये भी पढ़ेंः KK Death News Highlights : 2 जून को होगा केके का अंतिम संस्कार, मौत को लेकर मामला दर्ज

कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके (Singer Krishnakumar Kunnath aka KK) की मंगलवार 31 मई को अचानक मौत हो गई. वह 53 वर्ष के थे. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है, हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना बाकी है. मौत से कुछ ही देर पहले उन्होंने कोलकाता में एक शो में परफॉर्म किया था. शो के बाद वह अचानक गिर गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत शहर के CMRI अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके की इस तरह अचानक मौत ने पूरी भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks