सलमान खान के लिए गाया था केके ने पहला सुपरहिट बॉलीवुड गाना, आखिरी सॉन्ग भी हो सकता है उन्हीं के लिए!


लोकप्रिय सिंगर्स में से एक केके (Singer KK) का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना फैंस के लिए बड़ा धक्का है. केके की मौत ने पूरी भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी केके को नम आंखों से याद कर रहे हैं. इसी के साथ, केके के बहुत सारे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें फैंस उनके गानों को लगातार शेयर कर रहे हैं. इस बीच, पहला सुपरहिट बॉलीवुड गाना सलमान खान (Salman Khan) के लिए गाया था और अब उनका आखिरी गाना भी सलमान के लिए ही होगा.

केके ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘माचिस’ के गाने ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ से किया था. वहीं, सलमान खान और ऐश्वर्या राय की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के ‘तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही’ गाने से उन्हें बड़ा ब्रेक मिला था. इस गाने से केके को ऐसी शौहरत मिली कि फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वहीं, और अब उनका और आखिरी गाना भी सलमान खान की ही फिल्म के लिए हो सकता है. क्रिटिक उमैर संधू के ट्वीट के मुताबिक, केके का आखिरी गाना सलमान की ‘टाइगर 3’ में दिखाई देगा.

kk death news live updates, kk first song, kk last song, kk singer live news updates, kk, kk singer, singer kk, kk songs, kk news, kk death, krishnakumar kunnath, kk singer news, kk singer death, krishna kumar kunnath, singer death, kk age, singer kk passed away, kk singer died, today news, rip kk, kk death reason, kk news, सिंगर केके की मौत का कारण, केके की मौत

सलमान खान के लिए गाया था सिंगर केके ने अपना पहला सुपरहिट बॉलीवुड गाना (फोटो क्रेडिट : Twitter @Umair Sandhu)

2 जून को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार
वहीं, सोशल मीडिया पर सिंगर केके के अंतिम परफॉर्मेंस की कई झलकियां शेयर की जा रही हैं. कंसर्ट के दौरान केके ने ”हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल…”, ‘आशाएं खिले दिल की, उम्मीदें हंसे दिल की, अब मुश्किल, तू जो मिला तो हो गया सब हासिल, नहीं कुछ भी, नहीं कुछ भी…’ जैसे गाने गाए. केके के पार्थिव शरीर को कोलकाता के रवींद्र सदन लाया गया, जहां उनकी पत्नी ज्योति और उनके बच्चों ने पुष्पांजलि अर्पित की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर का अंतिम संस्कार गुरुवार 2 जून को मुंबई में होगा.

केके की मौत के सही कारणों की जांच
वहीं, केके की मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए आज उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. डॉक्टरों ने हालांकि कहा है कि उन्हें मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट होने का संदेह है. HT की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्यक्रम के आयोजक तोचोन घोष ने मंगलवार दोपहर केके से मुलाकात की थी. टोचोन के अनुसार, ‘केके उस समय ठीक थे और इस बात का कोई संकेत नहीं था कि उनके साथ कुछ बड़ा हो सकता है’. मंगलवार को अपनी परफॉर्मेंस से पहले केके ने कोलकाता चैनल स्काई 12 से कहा था कि वह काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Salman khan, Singer

image Source

Enable Notifications OK No thanks