VIDEO: कमल हासन का पल्लू सरका तो कांपने लगा था असिस्टेंट डायरेक्टर, जानें मजेदार किस्सा


हिंदी और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) को शायद ही कोई नहीं जानता हो। जल्द ही कमल की अगली फिल्म ‘विक्रम’ (ViKram) 3 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज होने से पहले कमल हासन इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल में कमल मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस शो के दौरान कमल ने बहुत सारी मजेदार बातें शेयर कीं।

कमल ने बताया मजेदार किस्सा
शो के दौरान कपिल ने कमल हासन से उनकी पॉप्युलर और सुपरहिट फिल्म ‘चाची 420’ (Chachi 420) के बारे में पूछा। यह हिंदी में कमल की सबसे पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक हैं। फिल्म में कमल हासन रूप बदलकर औरत का भेष रख लेते हैं। कपिल के शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कमल अपने इस रोल के बारे में बात कर रहे हैं। कपिल पूछते हैं, ‘जब आप चाची 420 बनकर शूटिंग कर रहे थे तो किसी का आप पर दिल आया?’ इसके जवाब में कमल कहते हैं, ‘असिस्टेंट डायरेक्टर मुझे डायलॉग्स बताने आता था, और जब मैं नीचे देखता था तो वह कांपने लगता था क्योंकि मेरी साड़ी का पल्लू गिर जाता था।’ देखें, यह वीडियो:


‘चाची 420’ में थे टॉप बॉलिवुड ऐक्टर्स
बता दें कि कमल हासन की कॉमिडी फिल्म ‘चाची 420’ साल 1997 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अलावा तब्बू, अमरीश पुरी, परेश रावल, ओम पुरी, आयशा जुल्का, नसार और चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फातिमा सना शेख लीड रोल में थे। इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया था और यह कमल की खुद की तमिल फिल्म ‘अवाई शनमुगी’ का हिंदी रीमेक थी।

पूरा हुआ Kapil Sharma का बरसों पुराना सपना, Kamal Haasan के साथ फोटो शेयर कर कही मन की बात
‘विक्रम’ में नजर आएंगे सुपरस्टार सूर्या
कमल हासन की आने वाली फिल्म ‘विक्रम’ में विजय सेतुपति और फरहद फाजिल भी लीड रोल में हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। तमिल के अलावा इस फिल्म को तेलुगू, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है और इसमें तमिल सुपरस्टार सूर्या का एक कैमियो अपीयरेंस भी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks