Entertainment Top 5 News: शकीरा पर टैक्स फ्रॉड के आरोप से सम्राट पृथ्वीराज में हुए बदलाव तक…


Entertainment Top 5 News: अपने गानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कोलंबियाई सिंगर शकीरा (Colombian singer Shakira) इन दिनों मुसीबत में हैं. शकीरा पर टैक्स फ्रॉड का आरोप है. स्पेन की एक अदालत ने टैक्स फ्रॉड मामले में सिंगर शकीरा की अपील को खारिज कर दिया है. इसके बाद उन पर मुकदमे का रास्ता साफ हो गया है. ये मामला पहली बार साल 2018 में सुर्खियों में आया था. सिंगर शकीरा (Shakira) से जुड़ा ये मामला पहली बार दिसंबर 2018 में सुर्खियों में आया जब स्पेनिश अभियोजकों ने शकीरा पर 2012 और 2014 के बीच अर्जित आय पर करों में 14.5 मिलियन यूरो (15.5 मिलियन अमरीकी डॉलर) का भुगतान करने में विफल रहने का आरोप लगाया था.

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Weight Loss) इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, अंशुला ने अपना काफी वजन कम किया है. अपना वजन कम करने के लिए अंशुला लगातार एक्सरसाइज कर रही हैं और अपना डाइट चार्ट भी फॉलो कर रही हैं, जिसका असर उन पर साफ दिखाई दे रहा है. स्टार किड ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके अब चर्चे शुरू हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः TMKOC से शैलेष लोढ़ा के जाते ही शो में होगी न्यू एंट्री, पोपटलाल से होगा नए कैरेक्टर का कनेक्शन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) शो से नदारद हैं और शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली अंजलि मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है. ऐसे ही अन्य और भी कई किरदार एक-एक कर तारक मेहता से दूर होते गए. अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने भी शो को अलविदा कह दिया है. इस बीच चर्चा है कि शो में नए किरदार की एंट्री होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः सोनू सूद ने बताई साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा काम काम करने की वजह, बोले- ‘खराब हिंदी फिल्में करने से बचाती है’

सोनू सूद (Sonu Sood) बहुत जल्द अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) में दिखाई देंगे. फिल्म में वह कवि चांद बरदाई का अहम किरदार है. सोनू फिल्मों को लेकर अपनी सोशल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में हिंदी फिल्में और दक्षिण भारतीय फिल्मों को लेकर एक बयान दिया है. इस बयान से एक बार फिर दक्षिण बनाम हिंदी सिनेमा की बहस शुरू हो गई है. उन्होंने कहा है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करना उन्हें ‘खराब हिंदी फिल्में’ करने से बचाता है.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की फिल्म ‘Samrat Prithviraj’ में हुए ये 5 बदलाव, फिर सीबीएफसी ने किया पास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने जनवरी 2022 में पास कर दिया था. ऐसा इसलिए है क्योंकि फिल्म 2021 में बनकर तैयार हो गई थी और इस साल 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. कोविड-19 की तीसरी लहर के बाद, इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. अब यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks