Entertainment Top 5 News: एआर रहमान की बेटी खतीजा की शादी से KGF 2 की बंपर कमाई तक…


Entertainment Top 5 News: एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman) शादी के बंधन में बंध गई हैं. खतीजा ने साउंड इंजीनीयर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) से शादी कर ली है. महान संगीतकार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बेटी की शादी की एक अनमोल तस्वीर शेयर की और लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया. एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए खतीजा के निकाह की जानकारी फैंस को दी है.

KGF चैप्टर 2 ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यश स्टारर फिल्म पहले ही दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी. फिल्म को अब करीब एक करोड़ रुपये की कमाई करनी है. बाहुबली: द कन्क्लूजन को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ेंः सोनाक्षी सिन्हा संग डेटिंग की अफवाहों पर अब ध्यान नहीं देते हैं जहीर इकबाल,सलमान खान हैं इसकी वजह

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal ) पिछले काफी समय से एक दूसरे के करीब हैं. ऐसे में लंबे वक्त से दोनों के बीच अफेयर की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की है और ना ही इन अफवाहों पर कभी कुछ कहा ही. अब लंबे समय बाद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘नोटबुक’ के स्टार जहीर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें अब इन अटकलों की कोई परवाह नहीं है. इसके अलावा एक्टर ने सलमान खान के उस सुझाव के बारे में बताया जो भाई जान ने उन्हें दिया था.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने जब ‘दुल्हन’ बनीं पूनम ढिल्लों को लगाया था गले, थ्रोबैक PHOTOS में दिखे शशि कपूर

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने शुक्रवार यानी 6 मई को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो अब चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी फिल्म ‘त्रिशूल’ (1978) के सेट की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटोज के जरिये एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस पुरानी यादों में चले गए हैं. पूनम ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शशि कपूर, संजीव कुमार, रणधीर कपूर और गीता सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं.

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों, वह सलमान खान (Shehnaaz Gill Salman Khan) की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा की ईद पार्टी को लेकर चर्चा में छाई रहीं. ईद पार्टी में शहनाज बेहद खूबूसरत लुक में पहुंची थीं, जहां उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली. फैंस को उनका ट्रेडिशनल लुक बेहद पसंद आया. अब एक बार फिर शहनाज अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks