Entertainment Top 5 News: सिंगर केके के निधन से करण वी ग्रोवर की शादी तक…


Entertainment Top 5 News: TV एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) आखिरकार अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पोपी जब्बल (Poppy Jabbal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे. मंगलवार को, एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. क्लिक में करण और पोपी को शादी की कसम खाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने इस स्पेशल दिन के लिए एक व्हाइट आउटफिट को सेलेक्ट किया.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने करियर के बहुत अच्छे दौर में हैं. ‘धमाका’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद, वह अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2)में दिखाई दिए. यह फिल्म भी सुपरहिट हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई करने में सफल रही और सिर्फ 9 दिनों में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया. फिल्म की सक्सेस के बाद कई खबरों में दावा किया गया कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस को बढ़ा दिया है. हालांकि कार्तिक ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में इस तरह की खबरों को अफवाह बताया और इसे खारिज किया.

ये भी पढ़ेंः Singer KK Passes Away: मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

मशहूर सिंगर केके (KK) का कोलकाता में निधन हो गया है. कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया है. शुरुआती जानकारी के अनुसार, कृष्ण कुमार कन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. लेकिन, अभी तक उनके निधन की वजह को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा गया है. डॉक्टर्स के अनुसार, पोस्टमार्टम के बाद ही सिंगर के निधन की असल वजह का खुलासा हो सकेगा.

ये भी पढ़ेंः Brahmastra Teaser: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ के टीजर में फैंस ने शाहरुख खान को किया स्पॉट! बोले- ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का नया टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट के साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन और मौनी रॉय (Mouni Roy) का भी लुक रिवील कर दिया गया है. लेकिन, इस टीजर में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह है त्रिशूल लिए शख्स की. जिसे देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कोई और नहीं बल्की बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं.

ये भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की भी रची थी साजिश!

पंजाब के मानसा जिले में रविवार को पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या की खबर ने उनके चाहने वालों, उनके फैंस और पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया. कई रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इसी के साथ अब यह भी खबर आ रही है कि लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को भी मारने की धमकी दी थी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks