Entertainment Top-5: सलमान खान दी ईद पार्टी से शाहरुख खान की ‘पठान’ तक


मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) की स्टार्स वाली ईद पार्टी (Eid Party), साल की सबसे चर्चित पार्टीज में गिनी जाती है. सलमान खान की इस पार्टी (Salman Khan Eid Party) में बी-टाउन के कई बड़े सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लगता है, जो अपने बेहतरीन आटफिट्स में भाईजान की पार्टी में शामिल होते हैं. हालांकि, इस बार सलमान खान की फेमस ईद पार्टी के होस्ट और पार्टी वेन्यू में बदलाव की खबर सामने आई है. एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने इस बार ईद पार्टी की सारी जिम्मेदारी अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को सौंप दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. 2018 में उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे. इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ‘पठान’ से जुड़ी अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं और अब शाहरुख खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Met Gala 2022: मेट गाला (Met Gala) को सबसे बड़ा फैशन इवेंट कहा जाता है, जिसमें दुनियाभर की मशहूर हस्तियां अपने फैशन के जलवे बिखेरती हैं. 2 साल कोरोना वायरस के चलते इस फैशन इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ था. लेकिन, अब एक बार फिर इस इवेंट ने वापसी कर ली है. आज यानी 2 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला का आयोजन होने जा रहा है. जहां रेड कार्पेट पर दुनियाभर की मशहूर हस्तियां जलवे बिखेरती नजर आएंगी. ऐसे में अगर आप भी इस स्टार स्टडेट इवेंट के बारे में जानने को बेताब हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फैशन इवेंट (Met Gala 2022 Theme) को आप कब और कहां देख सकेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

अजय देवगन और अर्जुन रामपाल की बेटियों ने रविवार की रात को दोस्तों के साथ पार्टी की, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में न्यासा देवगन (Nysa Devgn) को माहिका रामपाल (Mahikaa Rampal) के साथ देखा जा सकता है. ये फोटोज स्टार किड्स के दोस्तों गरीशा गुप्ता और ओरहन अवतरमणी ने पोस्ट की थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

गौहर खान (Gauahar Khan) अच्छे से जानती हैं कि फैंस को कैसे एंटरटेन किया जाता है. वे सोशल मीडिया के जरिये फैंस को अपनी जिंदगी की झलकियां देती रहती हैं. वे जब रमजान के दौरान काम में बिजी थीं, तो नमाज अदा कर रही थीं और उपवास कर रही थीं. रमजान के दौरान क्या कुछ होता है, उन्होंने इस पर मजेदार रील बनाई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks