जय भानुशाली बेटी तारा की पॉपुलैरिटी पर बोले- ‘वह जो चाहेगी करने देंगे, हम कौन हैं रोकने वाले’


TV की दुनिया के सबसे सफल मेजबानों में से एक जय भानुशाली (Jai Bhanushali) वर्तमान में ‘DID ​​​​लील मास्टर्स सीजन 5’ (DID Lil Masters) की एंकरिंग कर रहे हैं. एक्टर की इन दिनों अपने रियलिटी शो के सेट पर एक स्पेशल कंपनी है, उनकी नन्ही बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali), जो उन्हीं की तरह फेमस हो गई हैं. हाल ही में, सोनाली बेंद्रे और कियारा आडवाणी के साथ तारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसे लेकर जय से उनकी बेटी की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में पूछताछ की गई.

ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में जय ने कहा कि माही विज और उन्होंने मिलकर ये फैसला किया है कि वे अपनी बेटी को वह सब कुछ करने देंगे, जो वह लाइफ में करना चाहती है. कल को अगर वह एक एक्ट्रेस बनना चाहेगी, तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी बेटी को अपने टीवी शो के सेट पर क्यों ले जाते हैं और कैसे वह अपने आसपास बॉस बनने लगी है.

‘वह जरूर एक सेलिब्रिटी बन गई है’
जय ने कहा, “मुझे नहीं पता कि वह जानती है या नहीं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं, लेकिन वह जरूर एक सेलिब्रिटी बन गई है, क्योंकि आजकल हम जब भी किसी मॉल में जाते हैं, तो लोग उसके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. वह भी लोगों को अपने साथ फोटोज क्लिक करने के लिए बुलाने लिए लगती है. शायद उसे फोटोज क्लिक करना पसंद है. मैंने उसे कुछ भी करने से कभी नहीं रोका. माही और मैंने फैसला किया है कि हम उसे लाइफ में वह सब कुछ करने देंगे, जो वह करना चाहती है. वह चाहे एयर होस्टेस बनना चाहे या एक्ट्रेस, मैं उसे नहीं रोकूंगा”.

‘उसे मेकअप करना बहुत पसंद है’
इसी बातचीत में जय भानुशाली ने अपनी बेटी को ‘DID’ के सेट पर ले जाने के कारण के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “मैं उसे जानबूझकर सेट पर ले जाता हूं ताकि वह देख सके कि ये छोटे बच्चे कितने मेहनती और टैलेंटेड हैं. मैं हर हफ्ते या हर कुछ हफ्तों में उसे सेट पर ले जाऊंगा, ताकि वह इन बच्चों को परफॉर्म करते हुए देख सके.” फरवरी में तारा की वायरल तस्वीरों में वह सोनाली बेंद्रे की गोद में बैठी मेकअप करती दिख रही थीं. इस पर जय ने कहा, ‘उसे मेकअप करना बहुत पसंद है और अगर आप उससे दोस्ती करना चाहते हैं तो बस उसका मेकअप करवा दें’.

Jay Bhanushali, Mahhi Vij, jay Bhanushali daughter, Tara Bhanushali, DID Lil Masters Season 5, Hindi TV Shows, sonali bendre, जय भानुशाली, माही विज, जय भानुशाली बेटी, तारा भानुशाली, डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5, हिंदी टीवी शो, सोनाली बेंद्रे

(फोटो क्रेडिट : Instagram @ijaybhanushali)

‘वह अच्छी तरह जानती है कि घर में किसकी चलती है’
जय ने हंसते हुए बताया कि, “मैं उसे मेकअप करने की इजाजत नहीं देता, लेकिन अब वह मेरी नहीं सुनती, क्योंकि अब वह अच्छी तरह से जानती है कि घर में किसकी चलती है. वह खुद को उसी के अनुसार बदल देती है. वह माही के अनुसार व्यवहार करती है क्योंकि वह जानती है कि हमारा घर उसके अनुसार चलता है. लेकिन कुछ चीजें हैं जहां माही भी मुझे सख्त होने से नहीं रोकती हैं. मैं तारा को फोन पर, आईपैड पर ज्यादा घंटों तक वीडियो देखने की अनुमति नहीं देता हूं. मैं उसे नई चीजें सीखने पर ज्यादा जोर देता हूं.”

Tags: Entertainment news., TV Actor, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks