कियारा आडवाणी तनाव दूर करने के लिए देखती हैं इस नन्हीं बच्ची का VIDEO, जानें किस एक्टर की है बेटी


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ नजर आएंगी. कॉमेडी, थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर काफी डरवना है और कुछ दिन पहले ही कियारा ने सोशल मीडिया पर दहशत पैदा करने वाली तस्वीरें शेयर की थीं. हम सबकी तरह कियारा भी कई बार उदास होती हैं तो वह अपना मूड ठीक करने के एक नन्हीं बच्ची का वीडियो देखती हैं और खुश हो जाती हैं.  चलिए जान लेते हैं किसकी बेटी की फैन हैं कियारा.

कियारा आडवाणी जब भी लो फील करती हैं तो वह जय भानुशाली की बेटी का वीडियो देखती हैं. ये सुनने में कुछ अजीब है लेकिन एक्ट्रेस ने खुद इसका खुलासा किया है. जय भानुशाली इन दिनों रियलिटी डांस शो DID Li’l Master सीजन 5 को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में जय सेट पर अपनी 2 साल की बेटी तारा भानुशाली को लेकर गए थे. जय की क्यूट सी बेटी तारा शो के दौरान शो की जज सोनाली बेंद्रे और गेस्ट कियारा आडवाणी के साथ घुल मिल गई. तारा के साथ कियारा ने सेल्फी ली और उस पर जमकर प्यार लुटाते हुए एक बड़ा खुलासा भी कर दिया. कियारा ने तारा को बेबी इनफ्लुएंशर बताया.

तारा भानुशाली को स्ट्रेस बस्टर मानती हैं कियारा आडवाणी
पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि कियारा आडवाणी, तारा की बड़ी फैन हैं. कैप्शन में लिखा है ‘भूल भुलैया 2’ को-स्टार कार्तिक आर्यन को बताया कि जब भी वह उदास होती हैं तो तारा के वीडियोज देखती हैं. पहली तस्वीर में सिल्वर कलर की ड्रेस पहने कियारा, तारा को गोद में बैठा कर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं, जबकि सोनाली बेंद्रे रेड कलर की ड्रेस में उसे अपनी बाहों में थामे हुए गालों पर किस करती नजर आ रही हैं.

(फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

तारा भानुशाली के इंस्टाग्राम पर 256K फॉलोवर हैं
इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए तारा भानुशाली को क्यूट बता रहे हैं. बता दें कि जय भानुशाली की 2 साल की बेटी इंस्टाग्राम पर हैं और उनके 256000 फॉलोवर भी हैं. इस अकाउंट को जय और उनकी वाइफ माही भानुशाली हैंडल करते हैं.


  ये भी पढ़िए-Bhool Bhulaiyaa 2: कियारा आडवाणी के डरावने अंदाज को देख फैंस के उड़े होश, देखिए VIDEO

कियारा आडवाणी औऱ कार्तिक आर्यन DID Li’l Master के सेट पर अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 का प्रमोशन करने पहुंचे हुए थे.

Tags: Jay Bhanushali, Kartik aaryan, Kiara Advani



image Source

Enable Notifications OK No thanks