Entertainment Top-5 Videos: प्रीति जिंटा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, संस्कृत में रैपिंग करता दिखा शख्स


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने पुराना कमर्शियल शेयर करके लोगों का ध्यान खींचा है, वहीं एक शख्स ने संस्कृत में रैपिंग करके लोगों को हैरान कर दिया है. करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जो कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ से संबंधित है. आइए, देखें आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज-

प्रीति जिंटा ने शेयर किया एक मजेदार वीडियो
प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर पेप्सी का एक पुराना ऐड साझा किया है, जिसमें उन्हें करीना कपूर, फरदीन खान और सैफ अली खान के साथ देखा जा सकता है.


यह ऐड साल 2003 का है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस को अपने पड़ोसी फरदीन और सैफ से मदद लेते हुए दिखाया गया है. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो-

संस्कृत में रैप गाता नजर आया शख्स
सोशल मीडिया पर एक युवा कलाकार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे संस्कृत भाषा में रैप सुना रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम शगुन शर्मा है, जिनका मकसद संस्कृत भाषा को लोकप्रिय बनाना है. वे अपने इस हुनर के चलते कई पुरस्कारों से सम्मानित हो चुके हैं.


करण जौहर का दिखा मजेदार अंदाज
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे कोर्ट के समक्ष पेश होने की बात कर रहे हैं. वीडियो काफी मजेदार है. फिल्म निर्माता की बातचीत से लगता है कि वे रितेश देशमुख से बात कर रहे हैं जो उन पर लगे आरोप के बारे में बता रहे हैं. यह वीडियो कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ से संबंधित है, जिसके दूसरे एपिसोड में करण जौहर अपने ऊपर लगे आरोपों का सामना करते दिखेंगे. करण पर आरोप है कि वे लोगों को अपने सीक्रेट बनाए रखने नहीं देते.


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
मलाइका अरोड़ा को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा, जिन्होंने टैंक टॉप के साथ बेल बॉटम जींस पहनी हुई थी. उन्होंने काले रंग का लैदर बैग लिया हुआ था. वे हील और काले चश्मे में काफी हसीन लग रही थीं. पैपराजी ने अर्जुन कपूर को भी एयरपोर्ट में देखा था. कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक बार फिर किसी टूर पर निकल गए हैं.


अब्दु रोजिक के साथ बातचीत करती दिखीं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक के साथ नजर आ रही हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ बातचीत में मशगूल दिख रहे हैं. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के सिंगर हैं. वे अपनी रैपिंग के लिए मशहूर हैं. उन्हें महीने भर पहले एआर रहमान की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था.

Tags: Preity zinta, Viral videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks