Entertainment Top-5 Videos: तेजस्वी प्रकाश ने गाया रोमांटिक गाना, मुंबई लोकल में घूमती दिखीं अनन्या पांडे


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का गाना सुनकर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं, तो कहीं यश के हमशक्ल को ढोल बजाता देखकर उनके फैंस हैरान नजर आए. राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे खुद को डॉक्टर बता रही हैं. आइए, देखते हैं आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज.

एक्टर यश के हमशक्ल का इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
एक्टर यश के फैंस की जब एक वीडियो पर नजर गई, जिसमें शादी में ढोल बजाता दिख रहा शख्स उनसे काफी मिल रहा है, तो उनकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा.


शख्स का गेटअप फिल्म ‘केजीएफ 2’ के रॉकी भाई से काफी मिल रहा है. बता दें कि यश ने फिल्म ‘केजीएफ 2’ में रॉकी भाई का रोल निभाया है.


अनन्या पांडे ने मुंबई के लोकल ट्रेन में विजय देवरकोंडा के साथ घूमती दिखीं
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों सितारे एक मुंबई की एक लोकल ट्रेन में अपनी फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन करते दिखे. अनन्या ने जो टॉप पहना हुआ है, उसकी कीमत 81 हजार रुपये बताई जा रही है. दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं. फैंस को वीडियो पसंद आ रहा है.


राखी सावंत ने खुद को बताया डॉक्टर
राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को लाल रंग की ग्रेजुएशन गाउन में मोर्टारबोर्ड कैप के साथ देखा जा सकता है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, राखी सावंत खुद को ‘डॉक्टर’ बता रही हैं. वे कह रही हैं, ‘मैं ऐसा ऑपरेशन करूंगी कि मुन्ना भाई भी फेल हो जाएंगे.’


उर्फी जावेद का दिखा अनोखा फैशन
उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके अनोखे फैशन से नेटिजेंस हैरान रह गए हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ‘रणवीर सिंह का पार्ट 2.’ उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई है और न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने लंबी चोटी बनाई है.


तेजस्वी प्रकाश ने गाया रोमांटिक गाना
तेजस्वी प्रकाश ने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोमांटिक गाना गाती दिख रही हैं. वे साल 1971 की फिल्म ‘आनंद’ का गाना ‘न जिया लागे न’ गा रही हैं. वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस के फैंस को वीडियो पसंद आ रहा है.

Tags: Ananya Panday, Latest viral video, Tejaswi Prakash



image Source

Enable Notifications OK No thanks