Lock Upp: कंगना रनौत की जेल में ‘वार्डन’ बनकर पहुंचेंगी तेजस्वी प्रकाश, जेलर करण कुंद्रा करेंगी ‘जहरीला वार’


कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) का शो लॉक अप (Lock Upp) अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. कंगना की जेल को फतेह कौन करेगा ये जल्द पता चलने वाला है. शो को फिनाले से पहले मेकर्स एक जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए हैं. शो में टीवी की ‘नागिन’ की एंट्री होने जा रही है. ‘जेलर’ बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अब ‘वार्डन’ के रूप में शो में एंट्री लेने जा रही हैं. मेकर्स ने लॉक अप का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं.

लॉक अप (Lock Upp) में ‘वार्डन’ के रूप में होने वाली इस एंट्री को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन शो के नए प्रोमो से खुलासा हो गया है कि कि लॉक अप की वार्डन कोई और नहीं बल्कि ‘नागिन 6’ एक्ट्रेस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)  ही होंगी.

प्रोमो में ‘वार्डन’ का ‘नागिन’ अवतार
प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश का धांसू अवतार देखने के मिल रहा है. जेल में एंट्री के बाद तेजस्वी कहते हैं कि लॉक अप के आखिरी अत्याचारी खेल में आ रही हूं जेलर करण कुंद्रा के साथ मैं तेजस्वी प्रकाश… एक स्पेशल पॉवर के साथ. इसके बाद वह एक-एक करके शो में मौजूदा कंटेस्टेट्स का नाम लेती हैं और कहती हैं कि आखिर अब किस पर जहरीला वार होगा? इस प्रोमो से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही साथ लॉक अप में या तो किसी न किसी का एलिमिनेशन होगा या फिर किसी को वह बचा लेंगी.

ऑल्ट बालाजी और एमएक्सप्लेयर पर स्ट्रीम होता है शो
लॉक अप एक कैप्टिविटी-आधारित रियलिटी शो है, जो रोजाना ऑल्ट बालाजी और एमएक्सप्लेयर पर स्ट्रीम होता है.

 8 मई को ग्रैंड फिनाले
इस रविवार यानी 8 मई को ग्रैंड फिनाले एपिसोड की स्ट्रीमिंग के साथ शो का पहला सीजन खत्म हो रहा है. तीन कैदियों- मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला और शिवम शर्मा को फाइनलिस्ट के रूप में चुन लिया गया है. प्रोमो से उम्मीद लगाई जा रही हैं कि दूसरे कैदियों को को आने वाले एपिसोड में उनके साथ जुड़ने का मौका दिया जाएगा. हालांकि, ये देखते हुए कि तेजस्वी शो खत्म होने से कुछ दिन पहले दिखाई दे रही हैं, फैंस उनकी भूमिका को लेकर कंफ्यूज्ड है.

Tags: Kangana Ranaut, Karan Kundrra, Tejasvi Prakash



image Source

Enable Notifications OK No thanks