48MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी से लैस Oppo A97 5G जल्द होगा लॉन्च, जानें अुमानित कीमत


Oppo जल्द ही चीन के मार्केट में एक नया ए सीरीज बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। नया स्मार्टफोन A97 5G मॉडल है, जिसका डिजाइन चाइना टेलीकॉम पर स्पॉट की गई लिस्टिंग के जरिए पता चला था। यहां हम आपको इस आगामी स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

जैसा कि नाम से ही साफ होता है कि Oppo A97 5G, A96 मॉडल के अपग्रेड के तौर पर आएगा, जिसे इस साल के शुरू में चीन में पेश किया गया था। चाइना टेलीकॉम लिस्टिंग की बात करें तो Oppo A97 5G में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोटो से पता चलता है कि रियर पैनल में मैट लेयर है, जबकि कैमरा मॉड्यूल के आसपास के एरिया में शाइनिंग फिनिश है। कैमरा की बात की जाए तो इस फोन में 48 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

लीक हुई इमेज से साफ होता है कि फोन में एक फ्लैट फ्रेम है। यह मॉडल एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक से भी लैस है। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच की डिस्प्ले दी गई है, रेजोल्यूशन एफएचडी + है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 5,000mAh का बैटरी दी गई है। डाइमेंशन की बात करें तो इस फोन का वजन लगभग 190 ग्राम है।

अब तक हमे पता चला है उस हिसाब से यह Oppo A97 5G दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च होगा, जिसमें एक 8GB + 128GB स्टोरेज और एक 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह फोन कई कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगा, जिसमें क्वाइट नाइट ब्लैक, डीप सी ब्लू और चैरी ब्लॉसम वेरिएंट शामिल है। 
 

Oppo A97 5G की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो लिस्टिंग से यह साफ होता है Oppo A97 5G के 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,299 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब होगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks