स्टार बनने के बाद भी माधुरी दीक्षित को इस वजह से मां से पड़ती थी डांट, बताई वजह


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर धमाल मचा रही हैं. उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है. उनकी वेब सीरीज द फेम गेम नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में फेम का डार्क साइड दिखाया गया है. सीरीज में माधुरी दीक्षित की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह लकी रही हैं कि रियल लाइफ में उन्हें फेम के डार्क साइड का सामना नहीं करना पड़ा. उन्होंने कहा कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखने की वजह से वह इससे बची रही हैं.

माधुरी ने बताया कि उनकी परवरिश इस तरह हुई है कि फेम कभी उन पर हावी नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने के बाद भी उनकी मां स्नेहलता दीक्षित का व्यवहार उनके लिए बिल्कुल नहीं बदला था.

मां से पड़ती थी डांट
ईटाइम्स से बातचीत में माधुरी दीक्षित से जब पूछा गया कि क्या स्टारडम से उनकी पर्सनल लाइफ पर प्रभाव पड़ा है तो उन्होंने कहा- जब मैं फिल्में कर रही थीं, मेरी मां मुझे कमरा गंदा रखने के लिए भी डांटती थीं तो इस तरह से मैं बड़ी हुई हूं और मैं ऐसी ही हूं. जब मैं घर जाती हूं तो जब कुछ स्टूडियों में ही रहता है. मैं अपने बच्चों और हसबैंड को देखती हूं और ये एक अलग लाइफ है. मैंने कभी खुद को खोने नहीं दिया.


माधुरी ने आगे कहा कि सेट से बाहर आने के बाद वह अपने ऑनस्क्रीन किरदार से बाहर आ जाती हैं. मैं इसे प्रोफेशन की तरह लेती हूं. जब मैं कैमरा के सामने जाती हूं तो मैं एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हूं और मुझे पता है मैं क्या कर रही हूं. मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है और उसे पढ़ रही हूं, किरदार निभा रही हूं. मैं कैमरा के लिए किरदार बन जाती हूं लेकिन जब घर आती हूं तो मैं एक नॉर्मल इंसान होती हूं क्योंकि इस तरह से ही हमे बड़ा किया गया है.

ये भी पढ़ें: लिएंडर पेस को लगा तगड़ा झटका, एक्स लिव इन पार्टनर ने जीता घरेलू हिंसा का केस, हर महीने टेनिस स्टार को देंगे पड़ेंगे लाखों रुपये

इस गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं सलमान खान, कभी आते थे सुसाइड के ख्याल!



image Source

Enable Notifications OK No thanks