डॉ. नेने को छोड़ ये किसे मनाने में जुटीं माधुरी दीक्षित, हाथ जोड़कर मांग रहीं माफी!


अपने दौर की सुपरहिट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और मजेदार वीडियो से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. अब माधुरी दीक्षित ने ताजा वीडियो शेयर की है. जिसमें वो डॉ. नेने को छोड़ किसी और शख्स को मनाती हुई नजर आ रही हैं जो उनसे रूठे रूठे से नजर आ रहे हैं. 

माधुरी दीक्षित की ये वीडियो (Madhuri Dixit Video) देख फैंस भी हैरान हैं और सोच में डूबे हैं कि डॉ. नेने को छोड़ भला माधुरी ये किसके आगे पीछे हाथ जोड़ रही हैं. दरअसल, माधुरी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज द फेम गेम (The Fame Game) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. और ये वीडियो भी उन्होंने अपने फैंस को याद दिलाने के लिए शेयर की है कि वो 25 फरवरी को उनकी पहली सीरीज देखना ना भूलें.  


नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है द फेम गेम
बड़े पर्दे पर खूब दिल धड़काने के बाद अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. द फेम गेम उनकी पहली वेब सीरीज है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. इस सीरीज में वो एक एक्ट्रेस का ही किरदार निभा रही हैं जिसका नाम है अनामिका आनंद. एक एक्ट्रेस की जिंदगी पर्दे और पर्दे के पीछे कितनी अलग होती है यही इस सीरीज में दिखाया जाएगा. खास बात ये है कि सीरीज सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर है जो आपको खूब पसंद आएगी. 

27 साल बाद संजय कपूर संग फिर कर रही हैं काम
1995 में माधुरी दीक्षित और संजय कपूर (Madhuri Dixit and Sanjay Kapoor) की राजा फिल्म हिच हुई थी और अब 27 सालों के बाद ये जोड़ी फिर से पर्दे पर वापसी कर रही है. फिलहाल ट्रेलर रिलीज हो चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है ऐसे में सीरीज क्या कमाल करती है ये देखना दिलचस्प होगा.  

ये भी पढ़ेः पिरामिड के सामने अंग्रेजी बीट पर हिना खान ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख थक नहीं रहे फैन्स

ये भी पढ़ेः तारक मेहता का उल्टा चश्मा: टप्पू सेना के लिए गोली का क्यूट सरप्राइज़, गोकुलधाम में मचाएगा तगड़ी फाइट!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks