​यहां होने जा रही विभिन्न पदों पर भर्ती, मिलेगी बेहतरीन सैलरी


हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (Hindustan Petroleum Corporation Limited) की ओर से एचपीसीएल राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (HRRL) में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 फरवरी से शुरू की जाएगी, जोकि 15 मार्च 2022 तक चलेगी.

इस भर्ती अभियान के तहत प्रोफेशनल्स से लेकर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर आदि के पदों पर नियुक्तियां दी जाएंगी. हिंदुस्तान पेट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में 46 पदों पर भर्ती की जाएगी. भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए 42 साल की उम्र तक के अभ्यर्थी पात्र हैं.  ई-5 पदों के लिए 12 वर्ष का अनुभव आवश्यक है. उधर, ई-6 श्रेणी के पदों के लिए 15 वर्ष का अनुभव मांगा गया है. आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास चार वर्षीय बीई/बीटेक, पोस्ट ग्रेजुएट, इंजीनियरिंग डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से एमसीए, एमसीएस, एमएससी सीएस, एमबीए या एमएमएस की डिग्री होनी जरुरी है.

आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी, एचआरआरएल की ऑफिशियल वेबसाइट (Official Website) www.hrrl.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं.  इनमें ई-5 ग्रेड के 32 पद एवं ई-6 ग्रेड के 14 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क जमा नहीं करना होगा. अधिसूचना (Notification) के मुताबिक हिंदुस्तान पेट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में ई-5 ग्रेड के पदों के लिए संभावित तौर पर 80,000 रुपये से लेकर 2,20,000 रुपये प्रति माह सैलरी दी जाएगी.  ई-6 ग्रेड पदों के लिए चयनित होने पर 90,000 रुपये से लेकर 2,40,000 रुपये प्रति माह तक का वेतन मिलेगा.

यूपीएससी ​इंटरव्यू क्वेश्चन: ​बस स्टैंड को शुद्ध हिंदी में क्या कहा जाता है? ये है जवाब

​यूपीएससी की तैयारी करने वालों के लिए मिसाल हैं गरिमा अग्रवाल, पहले प्रयास में आईपीएस और दूसरे प्रयास में बनीं आईएएस

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks