‘अटैक’ की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म को लेकर दिया ये बयान


Rakul Preet Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKUL PREET SINGH
Rakul Preet Singh

Highlights

  • रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म जैकलीन फर्नांडिस भी हैं
  • फिल्म में जॉन अब्राहम लीड किरदार में हैं

जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘अटैक’ एक साइबरट्रॉनिक ह्यूमनॉइड सुपर-सोल्जरकी कहानी है, जिसे आतंकवाद से निपटने के लिए बनाया गया है। फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इस बात से सहमत हैं कि यह फिल्म हटकर (अलग) है, लेकिन दर्शक इस तरह की नई फिल्मों के लिए तैयार हैं। नोएडा में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रकुल ने फिल्म में काम करने की बात कही, जिसमें एक नया कॉन्सेप्ट है।

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “अनुभव बहुत अच्छा था और मैं बस यह जोड़ना चाहूंगी कि हम सभी इस तरह की फिल्मों के लिए तैयार हैं। हम ‘स्पाइडरमैन’ फिल्में देख रहे हैं, हम हर तरह की एक्शन फिल्में देख रहे हैं। हम उन्हें प्यार करते हैं, क्योंकि हमने अपने देश में कुछ भी नहीं देखा है। हमें लगता है कि हम इसके लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन अगर भारत तैयार नहीं होता, तो अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के लिए इतना बड़ा बाजार नहीं होता।”

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए मुझे लगता है कि मेरा पूरा अनुभव और अधिक खास हो गया, क्योंकि मैं उस जोखिम को लेने और एक शैली में उतरने के लिए तैयार थी और ‘मेड इन इंडिया’ कुछ ऐसा कह रही थी, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर है और पहले नहीं देखा या किया गया है। यही ‘अटैक’ है।”

‘अटैक’ का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है। यह जॉन अब्राहम की कहानी पर आधारित है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और रकुल के साथ फिल्म में अभिनय किया है। यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks