जसलीन रॉयल ने इस टीवी रियलिटी शो से शुरू किया था अपना करियर, इस गाने ने बदली जिंदगी


‘दिन शगना दा’, ‘रांझणा’ जैसे पॉपुलर सुपरहिट सॉन्ग की सिंगर जसलीन रॉयल का नाम आज हर किसी की जुबां पर छा गया है. जसलीन ने अपनी आवाज के जादू से लाखों लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. जसलीन के गानों ने सिर्फ लोगों के दिलों को ही नहीं बल्कि उनकी रूह को भी छुआ है. जसलीन ने बहुत ही कम उम्र में सक्सेस का वो पड़ाव देख लिया है, जो कई लोग लंबी उम्र गुजारने के बाद भी नहीं देख पाते हैं. जसलीन ने हाल ही में एबीपी आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2022 में अपने करियर को लेकर कई बातें शेयर कीं. 

जसलीन रॉयल से समिट के दौरान उनके गानों और करियर पर खूब बातें की गईं. सिंगर पहली बार टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट पर अपना हुनर दिखाने पहुंची थीं. बेहद कम उम्र में ही उन्होंने रियलिटी शो से अपनी सक्सेस की सीढ़ी चढ़नी शुरू कर दी थी. 

सिंगर जसलीन रॉयल ने बताया, ‘उन्होंने पहला गाना दिन शगना दा एक इंडिविजुअल आर्टिस्ट के तौर पर यूट्यूब पर शेयर किया था. तब इस गाने को खास वेटेज नहीं मिला. गाने को फिर अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में इस्तेमाल किया गया, तब भी गाने को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला. सिंगर ने बताया लेकिन जब अनुष्का शर्मा ने विराट कोहलाी संग अपनी शादी के दौरान दिन शगना गाने पर ब्राइडल एंट्री ली तब इस गाने ने सोशल मीडिया पर खूब रिस्पांस मिलना शुरू हुआ.’ 

जसलीन रॉयल ने समिट के दौरान बताया, ‘शेरशाह फिल्म के रांझणा गाने से पहले उनके म्यूजिक को एक व्यक्ति ने बेकार बताया था. सिंगर ने कहा, उन्होंने उस व्यक्ति को तो कुछ कहा नहीं लेकिन उनके दिल में यह बात चुभ गई और वह उसका जवाब देना चाहती थीं.’ बता दें रांझणा गाने के रिलीज होने के बाद हर किसी ने इसकी तारीफ की थी. गाने ने सिर्फ लोगों केो दिलों को ही नहीं बल्कि रुह को भी छूने का काम किया था.

  

लाल लहंगा चोली में दिखा जाह्नवी कपूर का कातिलाना अंदाज़, तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

बबिता जी का ये अवतार देख हक्के बक्के रह गए जेठालाल, बालकनी में खड़े होकर लगे निहारने



image Source

Enable Notifications OK No thanks