हस्बैंड नंबर वन बने फरहान अख्तर, बीवी को फोटो खिंचवाता देख किया कुछ ऐसा


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाए हुए हैं. रोज इंटरनेट पर इस कपल की खूबसूरत तस्वीरें और रोमांटिक अंदाज में शेयर किए हुए वीडियोस वायरल हो रहे हैं. हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ, रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की पार्टी में पहुंचे फरहान अख्तर ने बीवी की ओर एक ऐसा जेस्चर दिखाया, जिसे मीडिया ने अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया. फरहान अख्तर के इस अंदाज को देख लाखों लड़कियां उन पर मर-मिटी हैं. फैंस शिबानी डांडेकर को काफी लकी भी बता रही हैं. इस रंगीन शाम का जब यह वीडियो वायरल हुआ तो फरहान को हस्बैंड नंबर वन का टैग मिल गया.

 

दरअसल रितेश सिधवानी की पार्टी में पहुंचे यह न्यूली वेड कपल फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर जब कैमरा के सामने पोज देते दिखे, तो सभी के कैमरे इनकी तरफ मुड़ गए. इस बीच साथ में पोज देने के बाद शिबानी पैपराज़ी के सामने अपनी सोलो पिक्चर क्लिक करवाने लगीं. तो एक परफेक्ट हस्बैंड की मिसाल देते हुए, फरहान समझदार पति की तरह आगे बढ़कर अपनी लेडी लव का इंतजार करने लगे. फरहान की समझदारी और उनकी इसी अदा पर मर मिटे फैंस उन पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.


 

फरहान शिबानी की इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक कमेंट की बौछार तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर की वेडिंग पिक्चर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. ऊपर से इनके इस रोमांटिक वीडियो में आइसक्रीम के ऊपर चॉकलेट सिरप का काम कर दिया.यानी इस रिश्ते की डोर को मिठास से भर दिया.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks