शिबानी दांडेकर ने फरहान की दुल्हनिया बनने के लिए पहना 218 कैरेट का रूबी सेट, जानें खासियत


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. शिबानी (Shibani) के हल्दी की रस्म हो या फिर शादी का लुक सबकी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है. शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (Shibani Dandekar And Farhan Akhtar Wedding) की शादी बेशक उतनी ग्रैंड ना रही हो लेकिन सुर्खियों में खूब रही. मालूम हो अपनी शादी में शिबानी (Shibani) ने हैंड एंब्रॉयडरी वाला जोड़ा पहना था, जिसमें वो अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. अपनी शादी में शिबानी दांडेकर ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसे क्रोसेट टॉप के संग फिटेड स्कर्ट स्टाइल में बनाया गया था.

इस आउटफिट के संग शिबानी (Shibani) ने लाल रंग का दुपट्टा भी सिर पर ओढ़ रखा था. शिबानी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर रखा था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. वहीं फरहान (Farhan) अपनी शादी में ब्लैक रंग का सूट पहने हुए दिखाई दिए. दोनों का कॉम्बिनेशन बेहद ही क्लासिक था जो देखते ही बन रहा था. अपने लुक को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए शिबानी (Shibani Dandekar Wedding Look) ने गोयनका इंडिया के रूबी डैंगलर्स इयरिंग्स को चुना था. जिसे 218 कैरेट सोने से तैयार किया गया था और इसमें 550 से अधिक व्हाइट डायमंड और रोज कट डायमंड जुड़े हुए थे. 


शिबानी के शादी के गाउन और ज्वेलरी ने उनके लुक को बाकी दुल्हनों से काफी अलग रखा. शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर (Shibani Dandekar And Farhan Akhtar) एक दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे. आखिरकार उन्होंने इस रिश्ते को उम्र भर के रिश्ते में तब्दील करने का फैसला लिया और 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें :- टाइगर श्रॉफ के डेब्यू से पहले जैकी श्रॉफ ने साजिद नाडियाडवाला को कही थी ये बात, प्रोड्यूसर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया खुलासा

ये भी पढ़ें :- मनीष मल्होत्रा का घर है महल से भी सुंदर, कोने-कोने में दिखी गौरी खान के मेहनत की झलक



image Source

Enable Notifications OK No thanks