J और S लिखे डायमंड रिंग के साथ ठग सुकेश चंद्रशेखर ने Jacqueline Fernandez को किया था प्रपोज: रिपोर्ट


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग अपकमिंग मूवी ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Panday) के साथ-साथ मनी लॉन्ड्रिंग (Extortion Case) मामले को लेकर भी चर्चा में हैं। पिछले कई दिनों से उनका नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) के साथ जुड़ रहा है। अब एक और खबर सामने आ रही है कि सुकेश ने उन्हें करोड़ों की टिफनी डायमंड (Tiffany Diamond) की रिंग देकर प्रपोज किया था।

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने जब जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की थी, तब पता चला कि उन्हें सुकेश से करोड़ों रुपये के ढेर सारे गिफ्ट्स मिले हैं। ये भी कहा जाता है कि दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे। नई जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सुकेश ने ऐक्ट्रेस को एक डायमंड रिंग भी दी थी, जिसमें J और S नाम के अक्षर लिखे हैं।

जैकलीन और नोरा ही नहीं ठग सुकेश ने सारा अली खान, जान्हवी और भूमि पेडनेकर को भी बनाया था निशाना, दिए महंगे गिफ्ट
सुकेश ने जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए स्पूफिंग कॉल के जरिए होम मिनिस्टर का नाम लेकर उनसे संपर्क किया था। उन्होंने जैकलीन से अपना परिचय देने के लिए पिंकी ईरानी का भी यूज किया। बाद में उनके काफी करीब आने के बाद सुकेश ने पिंकी को उसके और जैकलीन के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर किए थे, क्योंकि उनके बीच वैलेंटाइन डे के आसपास लड़ाई हुई थी। इसके बाद उन्होंने जैकलीन को प्रपोज करने के लिए डायमंड की रिंग दी थी।

सुकेश ने भूमि पेडनेकर को अरबपति बन की थी फंसाने की कोशिश, ऐक्ट्रेस ने शक होते ही उठाया था यह कदम
कथित तौर पर पिंकी ईरानी कई ऐक्ट्रेसेस/मॉडल को सुकेश से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गईं। ईडी की जांच के दौरान ये भी पता चला कि सुकेश ने जिन अन्य ऐक्ट्रेसेस को पिंकी के जरिए इंप्रेस करने की कोशिश की, उनमें भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी शामिल थीं। इनमें से कुछ महंगे गिफ्ट्स मिलने के बाद सहमत हुए, जबकि अन्य ने इनकार कर दिया।

इस बीच सुकेश ने अपने पहले के स्टेटमेंट में जैकलीन के साथ रिलेशनशिप के बारे में बोला था। उन्होंने कहा था, ‘मैं जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और यही वजह है कि मैंने उसे गिफ्ट दिए हैं। उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है।’ कुछ दिनों पहले सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ प्राइवेट फोटोज वायरल हुई थीं, जिसके बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऐसा नहीं करने की अपील की थी।

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar

image Source

Enable Notifications OK No thanks