बॉलीवुड की खस्‍ता हालत पर फरहान अख्तर ने कही ऐसी बात, हर एक्‍टर और डायरेक्‍टर को लेनी चाहिए सीख


बॉलीवुड के फिल्ममेकर, डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों वेब सीरीज ‘मिस मार्वल’ में अपने किरदार के लिए सुर्खियों में हैं। फरहान अख्तर ने कहा कि सुपरहीरो वाली ओटीटी वेब सीरीज में काम करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। फरहान ने यह भी कहा कि अभी तक हिंदी फिल्मों में कोई बड़ा और फेमस सुपरहीरो नहीं आया है लेकिन बॉलीवुड के हीरो पिछले काफी समय वो सब काम कर रहे हैं जो हॉलीवुड के सुपरहीरो कर रहे हैं।

‘पहले से विलन को हवा में उड़ा रहे हैं हमारे हीरो’
बॉलीवुड में ‘दिल चाहता है’, ‘लक्ष्य’ और ‘डॉन’ जैसी पॉपुलर फिल्में बना चुके फरहान ने Hollywood डायरेक्टर्स रूसो ब्रदर्स के साथ मुंबई में बात करते हुए कहा, ‘जब से हमें याद है हमारे हीरोज बुरे लोगों को मार-मार कर हवा में उड़ा रहे हैं।’ रूसो ब्रदर्स अपनी एक्शन फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के प्रमोशन के लिए मुंबई आए थे जिसमें धुनष भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की बेबी प्लानिंग में लटक गई फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’?
‘बॉलीवुड को मुकाबले के लिए तैयार हो जाना चाहिए’
पिछले कुछ समय से Bollywood की फिल्मों को साउथ की फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। Farhan Akhtar जो डायरेक्शन और एक्टिंग के साथ एक प्रॉडक्शन कंपनी भी चलाते हैं, उन्होंने कहा कि भले ही बॉलीवुड की फिल्म को पास हॉलीवुड के कॉन्टेंट से मुकाबला करने के लिए बड़ा बजट नहीं हो लेकिन फिर भी अब इंडस्ट्री को मुकाबले के लिए तैयार हो जाना चाहिए।
Don 3 में साथ नजर आएगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी! लिस्ट में है एक और नाम?
‘अब पूरी दुनिया का कॉन्टेंट देख सकते हैं लोग’
फरहान ने आगे कहा, ‘भले ही भारतीय फिल्मों के पास हॉलीवुड की तरह वीएफएक्स पावर और बजट नहीं हो लेकिन हमें अपनी फिल्मों में सुधार लाना होगा क्योंकि ऑडियंस अब पूरी दुनिया के किसी भी कॉन्टेंट को देख सकता है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर एक बार फिर डायरेक्टर के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks