Gehana vasisth को है अमीर बॉयफ्रेंड की तलाश, रात 8 बजे से पहले आप भी कर सकते हैं Apply


फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana vasisth) अक्सर अपनी बोल्डनेस और स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलिवुड डिवा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में एक बॉयफ्रेंड की डिमांड की है। ऐक्ट्रेस ने आज रात 8 बजे तक एक बॉयफ्रेंड कंफर्म करने का फैसला किया है, जिसके लिए उन्होंने देश के नौजवानों से उन्हें मैसेज करने को कहा है।

गहना वशिष्ठ

Boyfriend में होनी चाहिए ये खूबियां…
बेहद ग्लैमरस ऐक्ट्रेस व मॉडल गहना वशिष्ठ को अक्सर अपने फैशनेबल लुक और खूबसूरत बॉडी फिगर को फ्लॉन्ट करते देखा जाता है। ऐक्ट्रेस ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘मैं जल्दी में हूं, मुझे जल्द से जल्द एक बॉयफ्रेंड चाहिए और मुझे ये आज रात 8 बजे तक लॉक करना है। तो जो कोई भी सुंदर, पूरी तरह से अविवाहित, युवा और अमीर है। मुझे जल्द से जल्द मैसेज करें।’


गहना के इस पोस्ट के बाद देश के कई यंगस्टर्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं और उम्मीद है कि उन्होंने ऐक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड बनने के लिए उन्हें मैसेज भी कर दिया होगा।
Lock Upp: कंगना रनौत को मिली अपने शो की तीसरी कंटेस्टेंट, मर्दों को गुमराह करने का आरोप

गहना वशिष्ठ

Mumbai News: वेब सीरीज के नाम पर तीन बौनों के साथ मॉडल से जबरन करवाया सेक्स, एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर आरोप

गहना वशिष्ठ

इससे पहले, गहना वशिष्ठ का नाम तब सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पॉर्न वेबसाइट के बारे में अपने व्यूज शेयर किए थे। उन्होंने बताया था कि राज और शिल्पा को वो कई सालों से जानती हैं और उनके मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा दोषी नहीं हैं।

गहना वशिष्ठ

गहना वशिष्ठ



image Source

Enable Notifications OK No thanks