फैशन कमाल का: किम कार्दशियन ने खुद पर लपेटी शिपिंग टेप, अनूठे स्टाइल के हो रहे चर्चे


भई फैशन भी कमाल की चीज़ है. एक बार जो इसका चस्का लग जाए तो फिर इंसान हर वक्त कुछ नया खोजता रहता है. और कई बार इस नए के चक्कर में होता है कुछ ऐसा कि देखने वालों की आंखें रह जाती हैं खुली की खुली. किम कार्दशियन के बारे में तो आपने सुना ही होगा. अक्सर खुद के स्टाइल के साथ वो एक्सपेरीमेंट करने से कभी नहीं चूकतीं और इस बार तो उन्होंने खुद पर टेप ही लपेट ली है. 

शिपिंग टेप को बनाया आउटफिट
किम कार्दशियन ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया जहां वो शिपिंग टेप से लिपटी हुईं दिखाई दीं. जिन्होंने भी उस वक्त किम कार्दशियन को देखा वो पलके झपकाए बिना देखता ही रह गया. आगे से, पीछे से, कंधों पर, पैरों पर हर जगह बस टेप ही टेप. यहां तक कि उन्होंने जो हैंड बैग लिया उसे भी टेप से ही कवर किया गया था. 

किम कार्दशियन ने तैयार होते हुए एक वीडियो भी शेयर की जिसमें वो बॉडी फिटेड ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. और उस पर लपेटी जा रही है शिपिंग टेप. पीले और काले रंग की इस टेप में गले से पांव तक लिपटीं किम कार्दशियन ने इस इवेंट में हर किसी का ध्यान अपने लुक से खींच लिया. और अब ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं.   


बीते साल मेट गाला इवेंट पर भी किम कार्दशियन का कुछ अनूठा अंदाज ही देखने को मिला था. जब सिर से लेकर पांव तक वो सिर्फ काले लिबास में ढकी हुईं नजर आई थीं. जब मेट गाला 2021 में किम कार्दशियन पहुंचीं तो उनका चेहरा, हाथ या पांव कुछ भी नहीं दिख रहा था. उन्होंने अपने आउटफिट से पूरी बॉडी को कवर किया था. उनके इस लुक के भी खूब चर्चे हुए थे. 


यानि स्टाइलिंग दीवा हैं किम कार्दशियन जो खुद के लुक और खुद के स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं.  

ये भी पढ़ेः तारक मेहता का उल्टा चश्माः महिला दिवस पर गोकुलधाम सोसायटी की महिलाएं बनीं पटाखा गुड्डी, देखकर कहेंगे वाह क्या बात है 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks